फैंस के लिए खुशखबरी, दिल्ली में ही खेला जाएगा चौथा टेस्ट

By: | Last Updated: Thursday, 19 November 2015 3:38 AM

नई दिल्ली: दिल्ली उच्च न्यायालय ने आज दिल्ली सरकार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आगामी टेस्ट मैच के लिये अनापत्ति प्रमाण पत्र(एनओसी) नहीं रोकने का निर्देश देते हुए कहा कि डीडीसीए प्रशासन की मनोरंजन कर की मांग के संबंध में एक करोड़ रूपये जमा करने को राजी हो गया है.

 

जस्टिस बदर दुरेज अहमद और संजीव सचदेवा की पीठ ने आप सरकार को उसके आबकारी, मनोरंजन और विलासिता कर विभाग द्वारा की गई 24 करोड़ रूपये के मनोरंजन कर की मांग के संदर्भ में दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के खिलाफ कोई प्रतिरोधी कदम नहीं उठाने का भी निर्देश दिया.

 

अदालत ने डीडीसीए को 50-50 लाख की दो किश्तों में एक करोड़ रूपये विभाग को जमा करने के निर्देश दिये जो भारत . दक्षिण अफ्रीका टेस्ट मैच की मंजूरी हासिल करने के लिये जरूरी हैं. यह मैच तीन से सात दिसंबर तक फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाना है.

 

पहली किश्त दो सप्ताह के भीतर जमा करनी है और उसके बाद अगली किश्त दो सप्ताह बाद देनी है.

 

पीठ ने कहा ,‘‘ अगले आदेश तक कोई प्रतिरोधी कदम नहीं उठाये जायेंगे.’’

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: DDCA gets temporary permission to hold India vs South Africa Test
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: 4th test DDCA Freedom Series IND Vs SA
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017