W T20: डीडीसीए ने वापस ली याचिका

By: | Last Updated: Tuesday, 9 February 2016 6:10 PM
DDCA withdraws plea seeking occupancy certificate for T20 WC

नई दिल्ली: डीडीसीए ने दिल्ली हाई कोर्ट से दक्षिण दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) से यहां फिरोजशाह कोटला मैदान पर टी20 मैच आयोजित कराने के लिए ऑक्यूपेंसी सर्टिफिकेट मांगने संबंधित अपनी याचिका आज वापस ले ली है. ऐसा उसने निगम के क्रिकेट संस्था से 50 लाख रूपये का भुगतान करने और 20 दिन के अंदर सारी औपचारिकतायें पूरी करने की बात कहने के बाद किया है.

दिल्ली जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने जस्टिस एस मुरलीधर और जस्टिस विभु बाखडू की पीठ के समक्ष याचिका वापस लेने का आग्रह किया, जिसे स्वीकार कर लिया गया.

पीठ ने कहा, ‘‘याचिकाकर्ता (डीडीसीए) अपनी याचिका वापस लेना चाहता है. इस आग्रह को स्वीकार लिया है. ’’ सुनवाई के दौरान एसडीएमसी ने हाई कोर्ट के कल दिए निर्देश के अनुसार उसे सूचित किया कि उसने एक प्रस्ताव पारित किया है जिसके अनुसार डीडीसीए को जमानत के तौर पर 50 लाख रूपये की राशि देनी होगी और 20 दिन के अंदर सभी नियमों को पालन करना होगा.

एसडीएमसी के वकील गौरांग कांत ने कहा कि अगर डीडीसीए अपना काम 20 दिन के भीतर समाप्त नहीं करता है तो उसकी जमा की गई 50 लाख रूपये की जमानत राशि भी जब्त कर ली जायेगी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: DDCA withdraws plea seeking occupancy certificate for T20 WC
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017