दिल्ली रणजी टीम से अलग हो सकते हैं सहवाग

By: | Last Updated: Tuesday, 23 June 2015 8:40 AM

नई दिल्ली: विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अगले घरेलू रणजी सत्र में दिल्ली को छोड़ किसी राज्य की टीम की ओर से खेलते देखे जा सकते हैं. ऐसी खबरें है कि वह दूसरे राज्यों की ओर से मिल रहे प्रस्तावों पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं.

 

वेबसाइट क्रिकइंफो के अनुसार सहवाग ने खुद इन अटकलों पर अभी कुछ भी नहीं कहा है. माना जा रहा है कि गौतम गंभीर, मिथुन मन्हास और रजत भाटिया जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की दिल्ली की टीम में मौजूदगी के कारण युवा खिलाड़ियों के लिए यहां मौके बेहद सीमित हैं. इसे देखते हुए सहवाग दिल्ली टीम अपनी जगह खाली करने पर विचार कर रहे हैं.

 

सहवाग का पिछला रणजी सत्र बेहद कामयाब रहा था और उन्होंने आठ मैचों में 51.63 की औसत से 568 रन बनाए. वह कप्तान गंभीर से केवल एक रन पीछे रहे जो पिछले सत्र में दिल्ली की ओर से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे.

 

सहवाग का प्रदर्शन हालांकि 50 ओवरों के प्रारूप वाले विजय हजारे ट्रॉफी में औसत रहा जहां उन्होंने छह मैचों में 21.83 की औसत से केवल 131 रन बटोरे.

 

सहवाग के वर्ष-2009 में भी दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) से मनमुटाव के कारण क्लब छोड़ने की बात सामने आई थी लेकिन बाद में उन्होंने अपने कदम वापस खींच लिए.

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Delhi Ranji Team_Virendra Sehwag_Team India_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017