डर्बीशायर की तरफ से काउंटी खेलेंगे पुजारा

By: | Last Updated: Sunday, 24 August 2014 10:09 AM

लंदन: भारतीय टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप के बचे हुए सत्र में डर्बीशायर की ओर से खेलने को तैयार हैं क्योंकि क्लब ने उनसे बतौर विदेशी खिलाड़ी करार करने का फैसला किया है.

 

पुजारा उस भारतीय टीम का हिस्सा थे, जिन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 1-3 से शिकस्त का मुंह देखना पड़ा था. उन्हें बीसीसीआई ने 144 वर्ष पुराने क्लब की ओर से खेलने की अनुमति दे दी थी. उनके अगले महीने वेन मैडसेन की अगुवाई वाली टीम से जुड़ने की उम्मीद है और वह करीब चार हफ्तों तक खेलेंगे.

 

क्लब ने अपनी वेबसाइट पर कहा, ‘‘डर्बीशायर काउंटी क्रिकेट क्लब को यह घोषणा करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि चेतेश्वर पुजारा के साथ करार की शर्तों पर सहमति बन गयी है जिससे यह भारतीय टेस्ट स्टार काउंटी टीम से 2014 एलवी – काउंटी चैम्पियनशिप सत्र के अंतिम चरण में बतौर विदेशी खिलाड़ी जुड़ जायेगा.’’ 26 वर्षीय पुजारा ने भारत के लिये 24 टेस्ट मैच खेलकर 49.26 के औसत से 1872 रन बनाये हैं और उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 206 है. जुलाई में उन्होंने डर्बीशर के खिलाफ भारत के टूर मैच में 81 रन की पारी खेली थी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Derbyshire_Pujara
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017