#DeshKeLiye एक एड नहीं सच्चाई है, क्या हॉकी को भूल गए हैं हम?

By: | Last Updated: Thursday, 11 June 2015 11:05 AM
DeshKeLiye

नई दिल्लीः स्पोर्ट्स चैनल स्टार स्पोर्ट्स पिछले कुछ समय से अपने एड के लिए चर्चा में रहा है. फिर वो विश्व कप के लिए मौका मौका वाला एड हो या फिर पहली बार शुरु हुए इंडियन सुपर लीग के लिए लेट्स फुटबॉल वाला जिंगल हो.  हर विज्ञापन दिल-ओ-दिमाग पर छाया रहा. अब इस चैनल ने भारतीय हॉकी टीम के लिए #DeshKeLiye एड बनाया है. इस एड का फोक्स भारतीय हॉकी टीम के प्रति खेलप्रेमियों के कम होते रूझान पर है जो अब FIH हॉकी वर्ल्ड लीग सेमीफाइनल खेलने बेल्जियम जा रही है.

 

इस टूर्नामेंट में विश्व की 10 बड़ी टीमें खेलेगी जिनमें ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान, बेल्जियम, ग्रेट ब्रिटेन जैसी मजबूत टीमें होंगी. इन बड़ी टीमों का लक्ष्य सेमीफाइनल जीत कर फाइनल में जगह बनाने की होगी ताकि रियो ओलंपिक 2016 में क्वालिफाई कर सके. सिवाय भारत के जिसने एशियाड में पाकिस्तान को रौंदते हुए रियो का टिकट कटाया था और वो ऐसा करने वाली पहली टीम बनी थी.

 

ये वीडियो या एड इसी बात पर लोगों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रही है. इस वीडियो में कप्तान सरदार सिंह और नए कोच पॉल वैन के साथ टीम इंडिया के कई बड़े खिलाड़ी दिखाई देते हैं. ये सभी एक प्रेस कॉफेंस में हैं जो बारी बारी से टीम इंडिया के उन बड़ी जीत के बारे में बताते हैं जो उन्होंने हाल ही में दर्ज की है लेकिन एड का पंच लाइन मारते हैं गुरबज सिंह जिनके कहने के बाद हर किसी को गर्व और ग्लानि एक साथ होता है.

 

आप भी देखिए इस वीडियो को जिसके लिए चैनल ने एक बार काबिले तारिफ काम किया है. –