टीम इंडिया के खिलाफ जीत के जश्न में डूबा बांग्लादेश

By: | Last Updated: Monday, 22 June 2015 12:44 PM
Dhaka_Bangladesh_Fans cheer

ढाका: भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में जीत सहित तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त के साथ ही बांग्लादेश में जश्न का दौर शुरू हो गया. जीत के तत्काल बाद कई प्रशंसकों ने मीरपुर स्थित शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में अपनी खुशी का इजहार किया.

 

बांग्लादेश की वेबसाइट बीडीन्यूज24 डॉट कॉम के अनुसार बांग्लादेश की छह विकेट की जीत के बाद पूरा आकाश आतिशबाजियों से पट गया और ढाका सहित देश के कई शहरों में लोग सड़कों पर उतर आए.

 

बांग्लादेश के सब्बीर रहमान द्वारा अक्षर पटेल की गेंद पर विजयी रन लेने के साथ ही ढाका विश्वविद्यालय के छात्र भी अपने छात्रावास से बाहर आए और नारों के साथ सड़क पर जश्न मनाते देखे गए. कई छात्र बांग्लादेश के झंडे के साथ नारे लगाते और डांस करते नजर आए. गौरतलब है कि बांग्लादेश इस जीत के साथ चैम्पियंस ट्रॉफी-2017 के लिए भी क्वालीफाई कर गया.

 

एक स्थानीय छात्र पिंटू रंजन ने बांग्लादेश की जीत पर खुशी जताते हुए कहा, “टीम के आत्मविश्वास ने उसे जीत तक पहुंचाया.” रंजन ने उम्मीद जताई कि बांग्लादेश श्रृंखला को 3-0 से जीतने में कामयाब होगा.

 

वहीं, प्रबंधन के एक छात्र विद्युत ने कहा, “यह हमारे देश के लिए एक एतिहासिक दिन है.”एक अन्य छात्र ने कहा कि बांग्लादेश टीम ने उनकी उम्मीदें बढ़ा दी हैं और साबित किया कि वे अब कमजोर नहीं रहे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dhaka_Bangladesh_Fans cheer
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: bangladesh cheer Cricket Dhaka fans
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017