IPL 2015: विश्व कप गंवाने के बाद अब धोनी के पास है यहां जिताने का मौका?

By: | Last Updated: Monday, 6 April 2015 5:23 PM
Dhoni Bike Ride in Home Town

नई दिल्ली: विश्वकप गंवाने के बाद धोनी के पास मौका है आईपीएल सीजन 8 में अपने बल्ले से करिश्मा कर दिखाने का. दरअसल उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स दो बार आईपीएल जीत चुकी है और इस सीजन में भी जीत का बड़ा दावेदार माना जा रहा है.

 

आईपीएल सीजन 8 शुरु होने से ठीक पहले धोनी बाइक की सवारी करते देखे गए. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर पहुंचे हैं तमाड़ इलाके के देवड़ी मंदिर में पूजा करने. माही के साथ उनके जीजा और कुछ दोस्त थे. पूजा करने के बाद माही अपने प्रशंषकों को ऑटोग्राफ देकर खुश भी किया और आईपीएल के लिए शुभकामनाएं भी ले आए हैं.

 

एक और तस्वीर देखिए. मैच से पहले खुद को तरोताजा करने का ये धोनी फार्मूला है. वो अपनी बेटी और पत्नी के साथ रांची पहुंचे और मौका मिलते ही निकल पड़े अपने शहर की हवा खाने. धोनी की फेवरिट बाइक उनके साथ थी.

 

हालांकि उनकी ये बुलेट मोटरसाइकिल काफी पुरानी है लेकिन ये धोनी के दिल के बेहद करीब है. हेलमेट पहनकर धोनी ने शहर में मोटर साइकिल से जमकर सैर की लेकिन लोगों को पता तक नहीं चला कि उनका ये प्यारा सितारा शहर में घूम रहा है. मीडिया तक इसकी खबर मिलने से पहले धोनी सैर के बाद अपने घर के दरवाजे तक पहुंच चुके थे.

 

धोनी ने विश्वकप से पहले अपनी टीम को बूट कैंप के जरिए तरोजाता किया था और अब वो खुद मोटरसाइकिल चलाकर आईपीएल में अपना जादू एक बार फिर चलाने को तैयार हैं. चेन्नई सुपर किंग्स की कमान है महेंद्र सिंह धोनी के हाथ में

 

साल 2008 से साल 2014 तक सात आईपीएल सीजन में महेंद्र सिंह धोनी ने 112 मैचों में 99 ईनिंग्स खेली हैं. जिसमें उन्होंने 2614 रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट है 142 का.

 

धोनी रैना के बाद आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं और स्ट्राइक रेट के लिहाज से उनका नंबर दूसरा ही है. यानी आईपीएल के धुरंधर हैं धोनी.

 

धोनी की टीम यानी चेन्नई सुपरकिंग्स भी दो बार आईपीएल की विजेता रह चुकी है. पिछले सीजन में ये टीम सेमीफाइनल में बाहर हो गई थी लेकिन इस बार धोनी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. फुर्सत के पल तो उन्होंने अपने शौक पूरे करके बिता दिए लेकिन अब क्रिकेट के शौकीन उनके बल्ले का करिश्मा देखना चाहते हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dhoni Bike Ride in Home Town
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Cricket IPL 2015
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017