लद गए धोनी के दिन ?

By: | Last Updated: Wednesday, 7 October 2015 12:19 PM

नई दिल्लीः टी20 और 50 ओवरों का विश्व कप और चैम्पियंस ट्रॉफी जीत चुके भारत के सबसे सफल कप्तान होने के बावजूद कुछ हलकों में अटकलें हैं कि धोनी के दिन अब लद चुके हैं.

 

साउथ अफ्रीका से मिली हार से धोनी पर दबाव बढा है. उनकी फिटनेस को लेकर कोई शंका नहीं है लेकिन स्ट्रोक्स खेलने की उनकी काबिलियत अब नजर नहीं आ रही जिससे उनका स्ट्राइक रेट गिरा है.

 

धर्मशाला में खेले गए पहले टी-20 में लग रहा था कि भारत 220 के करीब रन बनाये जब रोहित शर्मा और विराट कोहली ने 72 गेंद में 138 रन की साझेदारी की लेकिन भारतीय टीम आखिरी पांच ओवरों में 41 रन ही बना सकी जबकि धोनी क्रीज पर थे.

 

कटक में तो टॉप ऑर्डर पूरी तरह नाकाम रहा और निचला क्रम साझेदारी नहीं बना सका जबकि धोनी छठे नंबर पर थे. लंबे समय से धोनी के बल्ले ने कोई बड़ा कमाल नहीं किया है. ऐसे में अव ये सवाल उठने लगा है कि क्या धोनी के दिन लद गए. 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: dhoni days are gone
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017