फिर फ्लॉप हुए धोनी लेकिन तिवारी ने दिलायी झारखंड को जीत

By: | Last Updated: Sunday, 13 December 2015 1:48 PM
Dhoni fails but Jharkhand post easy win

बेंगलुरू: आठ साल बाद घेरलू टूर्नामेंट खेलने उतरे टीम इंडिया वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लगातार तीसरे मैच में अपेक्षित प्रदर्शन नहीं कर पाये. लेकिन सौरभ तिवारी की 94 गेंदों पर 87 रन की पारी की बदौलत झारखंड आज यहां केरल को पांच विकेट से हराकर विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज करने में सफल रहा.

चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गये ग्रुप बी के इस मैच में सभी की निगाह धोनी पर टिकी थी. झारखंड के सामने 237 रन का लक्ष्य था. धोनी ने तब क्रीज पर कदम रखा जबकि टीम तीन विकेट पर 80 रन बनाकर जूझ रही थी. धोनी 36 मिनट तक क्रीज पर टिके रहे. इस बीच उन्होंने 31 गेंदें खेली लेकिन केवल 18 रन बना पाये. उन्होंने युवा ऑफ स्पिनर फाबिद अहमद को वापस कैच थमाने से पहले अपनी पारी में एक चौका लगाया. धोनी के आउट होने से झारखंड का स्कोर चार विकेट पर 129 रन हो गया लेकिन तिवारी और कौशल सिंह (48) ने चौथे विकेट के लिये 75 रन की साझेदारी करके अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभायी.

झारखंड ने आखिर में 47 ओवर में पांच विकेट पर 240 रन बनाकर जीत हासिल की. इससे पहले केरल ने सलामी बल्लेबाज वी ए जगदीश (60) और कप्तान सचिन बेबी (61) के अर्धशतकों और इन दोनों के बीच चौथे विकेट के लिये 77 रन की साझेदारी की मदद से आठ विकेट पर 236 रन बनाये थे. झारखंड की तरफ से राहुल शुक्ला ने 47 रन देकर तीन विकेट लिये जबकि कप्तान वरूण एरोन ने दस ओवर में 52 रन देकर एक विकेट हासिल किया.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dhoni fails but Jharkhand post easy win
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: jharkhand MS Dhoni vijay hazare trophy
First Published:

Related Stories

BCCI से एनओसी पाने के लिये केरल हाईकोर्ट पहुंचे श्रीसंत
BCCI से एनओसी पाने के लिये केरल हाईकोर्ट पहुंचे श्रीसंत

कोच्चि: क्रिकेटर एस श्रीसंत ने बीसीसीआई से अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) के लिए केरल हाईकोर्ट...

डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने एलिस्टेयर कुक
डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने एलिस्टेयर कुक

बर्मिंघम: पाकिस्तान के अजहर अली के बाद एलिस्टेयर कुक डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक जड़ने वाले...

टेनिस: सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में कोंटा
टेनिस: सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में कोंटा

बासिल: ब्रिटेन की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी योहाना कोंटा ने सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017