dhoni on test retirement

dhoni on test retirement

By: | Updated: 15 Jan 2015 11:02 AM

मेलबर्न: भारत के वनडे क्रिकेट कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की अचानक घोषणा किये समय गुजर चुका है लेकिन इसकी चर्चा अभी तक समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है. धोनी अचानक लिये गये अपने इस फैसले के बारे आज चुप रहे और इस बारे में पूछे गये सवालों को टालते रहे.

 

धोनी ने तीनों प्रारूपों में कप्तानी से थकान का हवाला देते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे ब्रिसबेन टेस्ट के बाद बिना किसी पूर्व सूचना के अचानक टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा करके सबको हैरान कर दिया था.

 

धोनी के इस फैसले से अफवाह का बाजार गर्म हो गया और तरह तरह की बातें की जाने लगीं जिसमें यह भी कहा गया कि टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के साथ उनके तनावपूर्ण संबंध भी इस घोषणा का कारण हो सकते हैं. कोहली को बाद में टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया. हालांकि इस तरह की बातों को बीसीसीआई और टीम प्रबंधन दोनों ने पूरी तरह खारिज किया है.

 

टेस्ट कप्तानी की घोषणा के बाद पहली बार सीधे मीडिया के सामने आये धोनी संन्यास के बारे पूछे गये सवालों के जवाब में हल्के से मुस्कराये और इस घोषणा के बाद अपना समय कैसे बिताया इसका कुछ ही शब्दों में जवाब दिया.

 

उन्होंने इस बारे पूछे गये कई सवालों के जवाब में केवल इतना कहा, ‘‘ये बीच के कुछ दिन अच्छे रहे.’’

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story SA vs IND T20: रैना ने बहाया पसीना,कुलदीप के खेलने पर संशय के बादल