जेएनयू कांड के बहाने सेना के समर्थन में खड़े हुए कप्तान धोनी

By: | Last Updated: Sunday, 21 February 2016 2:24 PM
Dhoni Supports Indian Army

नई दिल्ली: 9 फरवरी को जेएनयू में हुए देशविरोधी नारेबाज़ी के विवाद में जहां पहले बॉक्सर योगेश्वर दत्त और शिखर धवन ने अपनी बात रखी थी वहीं बोलने की आज़ादी जैसे मुद्दे पर इस कड़ी में अब कई और दिग्गज इंडियन स्पोर्ट्स स्टार शामिल हो गए हैं.

 

इस कड़ी में सबसे बड़ा आज की तारीख में भारतीय क्रिकेट का सबसे बड़ा नाम कप्तान एमएस धोनी भी शामिल हो गए हैं. धोनी ने ट्विटर के जरिये भारतीय सेना का धन्यवाद करते हुए कहा कि आज उनकी वजह से ही हम देश में बहस कर पा रहे हैं.

 

कप्तान धोनी ने आज सुबह 11.36 मिनट पर पहला ट्वीट किया जिसमें धोनी ने कहा, ”आज हम बोलने की स्वतंत्रता पर डिबेट कर पा रहे हैं और ये सब भारतीय सेना की वजह से ही हो पा रहा है.”

 

इस ठीक 4 मिनट बाद कप्तान धोनी ने दूसरा ट्वीट करते हुए कहा, ”स्पेशल फोर्स और सेना के जवान आपके और हमारी तरह ही आम आदमी होते हैं जो देश के लिए पूरी तरह से प्रेरित होते हैं और वो देश को खुद से पहले रखते हैं.” धोनी के इन दोनों ट्वीट में ये साफ हो गया कि वो भारतीय सेना के समर्थन में खुलकर देश के सामने खड़े हैं. धोनी के बाद देश के 2 और बड़े स्टार्स ने अपनी बात रखी.

 

धोनी की तरह की भारतीय टीम के स्टार ओपनर गौतम गंभीर ने भी ट्वीट कर कहा था, जेएनयू और जाधवपुर यूनिवर्सिटी से बेहद चौंकाने वाले वीडियो सामने आए हैं. नेताओं को इसमें राजनीति नहीं करनी चाहिए और हम सभी को अभ देश के लिए एकसुर में खड़े होने की जरूरत है.” गंभीर ने दूसरे ट्वीट में राजनीतिक पार्टियों के निशाना बनाते हुए कहा, ”सत्ता में फिर से काबिज़ होने के लिए देश के विश्वास के साथ खिलवाड़ मत करिए.”

 

वहीं धोनी और गंभीर की तरह ही भारतीय प्रोफेशनल बॉक्सर विजेंदर सिंह ने बेहद आक्रामक ट्वीट कर कहा, ”जिस देश में खेत की डोल का 1 इंच खिसकने पर 10 कत्ल हो जाते हैं , वो कश्मीर दे देगा? बहुत बड़ी गलतफहमी पाल रखी है कुछ लोगो ने.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dhoni Supports Indian Army
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017