धोनी ने कहा कान में रूई डाल लेना- राहुल

By: | Last Updated: Tuesday, 8 September 2015 12:24 PM
Dhoni told me to stuff cotton in my ears: KL Rahul

नई दिल्लीः टीम इंडिया के नए ओपनर लोकेश राहुल ने टेस्ट टीम में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. पांच टेस्ट में 2 शतक के साथ 256 रन बनाने वाले राहुल ने अपने पहले टेस्ट से जुड़ी कुछ खास बातों को अब क्रिकेट प्रेमियों के सामने लाया है. क्रिक बज़ से बात करते हुए राहुल ने अपने पहले टेस्ट के उस खास अनुभव की बात की जिसे सोच कर उन्हें आज भी हंसी आती है.

 

अपने पहले मैच के बारे में बताते हुए राहुल ने कहा- वो मेरे अंतरराष्ट्रीय टेस्ट करियर का पहला दिन था. एमएसजी टेस्ट के पहले दिन  का अंतिम ओवर फेंका जा रहा था और सामने ब्रैड हैडिन बल्लेबाजी कर रहे थे जबकि गेंद डाल रहे थे मोहम्मद शमी. शमी की गेंद से हैडिन को खासी परेशानी हुई थी गेंद से उन्हें कई बार चोट लगी थी. मैं शॉर्ट लेग पर खड़ा था और उन्हें कुछ कहा. जिसके बाद हैडिन ने भी पलट कर जवाब दिया. फिर मैंने भी उन्हें कुछ कहा. लेकिन अंत में हैडिन ने कहा कि अब जॉनसन गेंदबाजी करेगा और वो कल तुम्हारा सर फोड़ देगा. 

 

इस घटना के बाद जब मैच खत्म हुआ और टीम ड्रेसिंग रूम में पहुंची तो कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने राहुल से इस बार में सवाल किया. धोनी ने राहुल से कहा के एल क्या तुमने हैडिन से कुछ कहा ? राहुल ने कहा हां. इसके बाद धोनी ने राहुल से कहा कि ठीक है लेकिन अब जब बैटिंग करने जाओ तो कान में रूई डाल लेना. क्योंकि तुम अब बहुत सुनने वाले हो. इसके बाद हर कोई वहां हसने लगा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dhoni told me to stuff cotton in my ears: KL Rahul
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Dhoni k l rahul Sledging stuff cotton
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017