अब मैं 'डायपर' बदलना सीख गया हूं: धोनी

By: | Last Updated: Tuesday, 21 April 2015 1:41 PM
Dhoni_diaper_Sakshi_Suresh Raina_

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए अपने जीवन के कई पन्ने खोले. कैप्टन कूल का कहना है कि जब वर्ल्ड कप के दौरान वह टीम इंडिया की कमान संभाल रहे थे तब वह अपनी प्यारी बीटिया जीवा को बहुत मिस कर रहे थे.

 

पहली बार जीवा के बारे में बात करते हुए धोनी ने एबीपी न्यूज़ से कहा कि जब उनकी बेटी का जन्म हुआ था तब वह उनके साथ नहीं थे, जो कि मुझे बेहद खलता था. मैं उनकी स्माइल, उनका रोना, उनका खेलना…सबकुछ बहुत मिस कर रहा था लेकिन कुछ जिम्मेदारियां थीं जिसे पूरा करना था.

 

धोनी ने आगे कहा कि पैरेंट बनने का अपना ही मजा है. धोनी ने जीवा के बारे में बात करते हुए कहा कि जिंदगी अब बदल सी गई है, यह एक बेहद ही अलग अहसास है. जिस तरह से वह स्माइल करती हैं वह शानदार है. उसने अब मुझे पहचानना शुरू कर दिया है.

 

धोनी ने कहा जब जीवा दुनिया में आई थीं तो वह इंडिया में नहीं थे. मैंने उन्हें दो महीने बाद देखा जो कि मेरे लिए कठिन समय था. मैं जानता हूं कि उन्हें इस बात का अनुमान नहीं है कि मैं अपने देश के लिए खेलता हूं या फिर IPL टीम की कमान संभालता हूं.

 

धोनी से जब यह सवाल पूछा गया कि क्या वह ‘डायपर’ चेंज करते हैं तो रांची के हीरो ने इसका बेहद ही दिलचस्प जवाब दिया. उनका कहना था कि हां मैं अब ‘डायपर’ बदलना सीख गया हूं.

 

जब टीम के अन्य सदस्यों से धोनी के कप्तानी के बारे में पूछा गया तो डू प्लेसी का कहना था कि धोनी ‘रेफरिजरेटर’ में सोते हैं इस वजह से वह सब काम ठंडे दिमाग से करते हैं.

 

विश्व कप के बाद हाल ही में शादी करने वाले टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपनी शादी पर बात करते हुए कहा कि मैं बहुत खुश हूं, मेरा परिवार भी बहुत खुश है..भगवान की मेहरबानी है. मुझे अब जिंदगी से कोई शिकायत नहीं है. मेरी जिंदगी में जो सबसे अच्छी बात हुई है वह यह कि प्रियंका बहुत ही प्यारी हैं.

 

इतना कहते ही रैना मुस्कुरा देते हैं और उनके टीम मेंबर जोर से हंसने लगते हैं. जब रैना से पूछा गया कि वह क्यों मुस्कूरा रहे हैं तो उन्होनें फोन निकालते हुए कहा कि उनका (प्रियंका) कॉल आ रहा है और मैं उनसे बात नहीं कर रहा हूं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dhoni_diaper_Sakshi_Suresh Raina_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017