धोनी के लिए बजी खतरे की घंटी

By: | Last Updated: Wednesday, 23 December 2015 5:06 PM
dhwan’s form will create problem for dhoni

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया दौरा और टी-20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया के बड़े खिलाड़ी ने कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की टेंशन बढ़ा दी है. विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मैच में झारखंड की तरफ से खेल रहे थे धोनी और दिल्ली की तरफ से टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन.

धोनी ने शिखर को स्टंप आउट किया. मैच में खुशी हुई होगी लेकिन शिखर की फॉर्म ने धोनी को परेशान जरूर किया होगा.

वनडे और टेस्ट क्रिकेट छोड़िए अब घरेलू क्रिकेट में भी शिखर धवन खराब फॉर्म से जूझते दिख रहे हैं.

क्वार्टर फाइनल में दिल्ली से खेल रहे शिखर ने झारखंड के खिलाफ 42 गेंद पर सिर्फ 27 रन बनाए. अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में तो पहले से उनका बल्ला रुठा हुआ है.

शिखर ने पिछले 5 वनडे में 25 की खराब औसत से 126 रन बनाए हैं. वहीं पिछली टेस्ट सीरीज के 4 मैच में उनके बल्ले से सिर्फ 150 रन निकले हैं.

अब ऐसे में धोनी के दिमाग में खतरे की घंटी जरूर बजी होगी क्योंकि मार्च 2016 में होने वाले टी-20 विश्व कप से पहले ये अच्छे संकेत नहीं हैं. शिखर ऑस्ट्रेलिया जाने वाली टीम का हिस्सा भी हैं.

बस दिलचस्प ये है कि 2015 वनडे विश्व कप से पहले भी शिखर के खराब फॉर्म का यही हाल था. विश्व कप 2015 से पहले ऑस्ट्रेलिया ट्राईसीरीज में शिखर ने 4 मैच में सिर्फ 49 रन बनाए थे. लेकिन विश्व कप में उन्होंने 2 शतक के साथ 8 मैच में 412 रन बना दिए.

बड़े टूर्नामेंट में शिखर बड़े मैच विनर की तरह लौटे थे. अब सवाल यही है कि क्या एक ही चमत्कार बार-बार हो सकता है क्या फ्लॉप चल रहे धवन टी20 विश्वकप में फिर कमाल दिखा पाएंगे?

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: dhwan’s form will create problem for dhoni
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017