डिविलियर्स के बारे में ज्यादा नहीं सोचें श्रीलंकाई गेंदबाज: मुरलीधरन

By: | Last Updated: Tuesday, 17 March 2015 4:45 PM
Don’t worry too much about AB de Villiers: Muralitharan

सिडनी: पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज मुथैया मुरलीधरण ने आईसीसी विश्व कप-2015 में बुधवार को खेले जाने वाले पहले क्वार्टर फाइनल से पूर्व श्रीलंकाई टीम को सलाह दी है कि उन्हें दक्षिण अफ्रीका के कप्तान अब्राहम डिविलियर्स के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए.

 

मुरलीधरन ने साथ ही कहा कि सिडनी क्रिकेट मैदान (एससीजी) में खेले जाने वाले इस मुकाबले में टॉस अहम भूमिका निभाएगा.अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के वेबसाइट के लिए लिखे लेख में मुरलीधरन ने कहा, “टॉस इस मैच में अहम भूमिका निभाएगा.

 

आंकड़ो के अनुसार सिडनी में पहले खेलने वाली टीम 58 फीसदी मैच जीतने में सफल रहती है. जहां तक डिविलियर्स की बात है तो मैं श्रीलंकाई टीम को यह सलाह दूंगा कि वे उनके बारे में ज्यादा सोचकर खुद को दबाव में नहीं डाले.”

 

साथ ही मुरलीधरन ने यह भी कहा कि श्रीलंकाई गेंदबाजों को डिविलियर्स को काबू में रखने के लिए कुछ तैयारियों के साथ मैदान में उतरना चाहिए.

 

मुरलीधरन के अनुसार, “इस मैदान से अच्छी तरह वाकिफ हूं. मैंने यहां आठ एकदिवसीय मैच खेले हैं. अगर आप पहले बल्लेबाजी करते हुए 300 से ज्यादा रन बना लेते हैं, तो खराब गेंदबाजी के बावजूद आपकी टीम ही आगे नजर आएगी.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Don’t worry too much about AB de Villiers: Muralitharan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017