IPL 2018: पहले मैच में ही ब्रावो ने उड़ाई बुमराह की नींद

IPL 2018: पहले मैच में ही ब्रावो ने उड़ाई बुमराह की नींद

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के लिए आईपीएल 2018 की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. पहले मुकाबले में ही बुमराह ने जमकर रन लुटाए. बुमराह अपने चार ओवर के स्पेल में 37 रन लुटा कर सिर्फ एक विकेट लेने में कामयाब रहे.

By: | Updated: 08 Apr 2018 11:27 AM

IPL 2018: मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के लिए आईपीएल 2018 की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. पहले मुकाबले में ही बुमराह ने जमकर रन लुटाए. बुमराह  अपने चार ओवर के स्पेल में 37 रन लुटा कर सिर्फ एक विकेट लेने में कामयाब रहे.


इसके साथ ही टी-20 क्रिकेट में बुमराह के नाम एक ऐसा रिकॉर्ड जुड़ गया है जिसे वो कभी याद नहीं रखना चाहेंगे. डेथ ओवर के स्पेशलिस्ट गेंदबाज कहे जाने वाले बुमराह के टी-20 करियर में ऐसा पहली बार हुआ है कि उनके एक ओवर में किसी बल्लेबाज ने तीन छक्के जड़े.


सीएसके के खिलाफ पारी की 19वें ओवर के दौरान मैच जिताऊ पारी खेलने वाले बल्लेबाज ड्वेन ब्रावो ने बुमराह के ओवर में एक के बाद एक कुल तीन छक्के जड़े. ब्रावो ने इस ओवर में कुल 20 रन बटोरे. सीएसके की इस जीत में ड्वेन ब्रावो ने अहम भूमिका निभाई.


एक समय सीएसके की टीम 118 रन पर 8 विकेट गंवा चुकी थी लेकिन सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे ब्रावो ने अकेल अपने दम पर मैच का रूख पलट कर रख दिया. ब्रावो ने 30 गेंदों में 68 रनों की तूफानी पारी खेली जिसमें सात छक्के और तीन चौके शामिल है.


इससे पहले सीएसके ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने चार विकेट खोकर 165 रन बनाए. 166 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके की टीम ने 1 विकेट शेष रहते ही इसे पूरा कर लिया.


 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: IPL 2018: पहले मैच में ही ब्रावो ने उड़ाई बुमराह की नींद
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story MI vs SRH: हैदराबाद के गेंदबाजों का कमाल, 118 के जवाब में 87 पर किया मुंबई को ढेर