इलानो गिरफ्तार, जमानत मिलते ही ब्राजील रवाना

By: | Last Updated: Monday, 21 December 2015 5:18 PM
Elano detained at Police Station, flies for Brazil post bail

पणजी: इंडियन सुपर लीग चैम्पियन चेन्नइयिन एफसी का जीत का जश्न कल बेमजा हो गया जब उसके मार्की खिलाड़ी ब्राजील के इलानो ब्लूमर को एफसी गोवा के सह मालिक दत्ताराज सालगांवकर के साथ कथित रूप से मारपीट के आरोप में स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

इलानो को बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया और आज तड़के वह स्वदेश रवाना हो गया.

चेन्नइयिन ने कल फाइनल में एफसी गोवा को 3-2 से हराया था. गोवा पुलिस ने चेन्नइयिन के कप्तान इलानो को कल रात गिरफ्तार किया. बाद में उसे अतिरिक्त सत्र जज विंसेंट सिल्वा ने जमानत दे दी.

पुलिस थाने में पूरी टीम और रिलायंस स्पोर्ट्स के अधिकारी मौजूद थे. एडवोकेट राजीव गोम्स ने बताया ,‘‘इलानो तड़के पांच बजे स्वदेश रवाना हो गया.’’ उसे धारा 341 , 323 और 504 के तहत गिरफ्तार किया गया था.

घटना मैच के बाद जश्न के दौरान की है जब इलानो ने एफसी गोवा टीम के सदस्यों और दूसरे मालिक श्रीनिवास डेम्पो की मौजूदगी में कथित तौर पर सालगांवकर को कोहनी मारी.

डेम्पो ने बताया कि इलानो टीम का मजाक उड़ा रहा था. उसे जाने के लिये कहा गया लेकिन उसने जाने से पहले सालगांवकर को कोहनी मारी. मडगांव के पुलिस इंस्पेक्टर सी एल पाटिल ने कहा ,‘सालगांवकर परिवार ने हमारे पास औपचारिक शिकायत दर्ज कराई थी और हमने पहले इलानो को गिरफ्तार किया.’’ गोम्स ने कहा कि सालगांवकर ने मारपीट की शिकायत की लेकिन मेडिकल चेकअप कराने से इनकार कर दिया.

गोम्स ने कहा ,‘‘सालगांवकर ने खुद मेडिकल चेकअप नहीं कराया. इस मामले से एफसी गोवा की छवि खराब होगी और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी यहां आकर खेलने से डरेंगे अगर उनके खिलाफ ऐसी शिकायतें की गई .’’

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Elano detained at Police Station, flies for Brazil post bail
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017