AUSvsENG: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों के आगे 302 रन बनाकर ऑल-आउट हुआ इंग्लैंड

AUSvsENG: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों के आगे 302 रन बनाकर ऑल-आउट हुआ इंग्लैंड

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच जारी एशेज़ टेस्ट सीरीज़ के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने धमाकेदार वापसी की है. दूसरी दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों ने पहले दिन के दबाव को बनाए रखा और पूरी इंग्लैंड की टीम को 302 रनों पर ऑल-आउट कर दिया.

By: | Updated: 24 Nov 2017 09:33 AM
England collapse to 302 all out in ashes test
नई दिल्ली/नागुपर: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच जारी एशेज़ टेस्ट सीरीज़ के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने धमाकेदार वापसी की है. दूसरी दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों ने पहले दिन के दबाव को बनाए रखा और पूरी इंग्लैंड की टीम को 302 रनों पर ऑल-आउट कर दिया.

पहले दिन के स्कोर 196/4 से आगे खेलने उतरी इंग्लैंड की टीम को पहला झटका 246 रन के स्कोर पर लगा. मिचेल स्टार्क की बेहतरीन गेंद पर मलान चूक गए और मार्श के हाथों में कैछ थमा बैठे. आउट होने से पहले 130 गेंदों का सामना करते हुए 56 रन बनाए. मलान के विकेट के तुरंत बाद मोइन अली भी आपा खो बैठे और 38 रन के कुल स्कोर पर नैथन लायन की गेंद पर विकेटों के आगे पगबाधा आउट हो गए. इसके तुरंत बाद लायन ने क्रिस वोक्स खाता भी नहीं खोलने दिया और शून्य के स्कोर पर अपनी फिरकी के जाल में फंसाकर बोल्ड कर दिया.

इसके बाद अंत में स्टुअर्ट ब्रॉड और जैक बॉल ने कुछ अच्छे हाथ दिखाकर स्कोर को 300 रनों के करीब पहुंचाया. लेकिन ये दोनों भी हेज़लवुड और स्टार्क की गेंदों पर आउट हो गए. जिसकी वजह से पूरी इंग्लैंड टीम 302 रन बनाकर ऑल-आउट हो गई.

ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टार्क और कमिंस ने 3-3 विकेट चटकाए, नैथन लायन 2 जबकि हेज़लवुड को 1 सफलता मिली.

इससे पहले टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड के लिए विंस ने सबसे ज्यादा 83 रन बनाए, जबकि स्टोनमैन ने अहम 53 रनों की पारी खेली थी. जिसकी मदद से इंग्लैंड ने टेस्ट के पहले दिन 4 विकेट गंवाकर 196 रन बनाए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: England collapse to 302 all out in ashes test
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story INDvsSL: निर्णायक मुकाबले से पहले श्रीलंका को राहत, फिट हुए मैथ्यूज