IND vs ENG: पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में कोई बदलाव नहीं

By: | Last Updated: Monday, 11 August 2014 2:56 AM

लंदन: इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ यहां द ओवल में शुक्रवार से शुरू हो रहे पांचवें और अंतिम टेस्ट के लिए अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है. तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को नाक में फ्रैक्चर के बावजूद टीम में जगह दी गई है.

 

ओल्ड ट्रैफर्ड में कल चौथे टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान बल्लेबाजी करते हुए वरूण एरोन की गेंद ब्रॉड की नाक में लग गई थी.

 

ब्रॉड को इसके बाद रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा और उन्होंने भारत की दूसरी पारी के दौरान गेंदबाजी नहीं की जिसमें मेहमान टीम 43 ओवर में ही ऑल आउट हो गई और उसने इंग्लैंड को पांच मैचों की श्रृंखला में 1-2 की बढ़त गंवा दी.

 

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने संक्षिप्त बयान में कहा, ‘‘चौथे इनवेस्टेक टेस्ट में भारत पर इंग्लैंड की पारी और 54 रन की जीत के बाद इंग्लैंड के चयनकर्ताओं ने शुक्रवार 15 अगस्त से किया ओवल में शुरू हो रहे पांचवें टेस्ट के लिए आज 13 सदस्यीय टीम की घोषणा की जिसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है.’’

 

इस बीच ब्रॉड ने ट्विटर पर अपनी चोट की तस्वीर डाली. उन्हें चोट के कारण टांके लगवाने पड़े और आज सुबह अस्पताल भी जाना पड़ा. उन्होंने सुझाव दिया कि वह अब भी एहतियाती मास्क लगाकर खेल सकते हैं. ब्रॉड ने ट्वीट किया, ‘‘आज सुबह थोड़ी सूजन थी लेकिन इतना बुरा नहीं था. डाक्टरों ने टांके लगाकर शानदार काम किया. ओवल में मिलेंगे (मास्क के साथ).’’

 

इंग्लैंड की टीम – एलिस्टेयर कुक (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, गैरी बैलेंस, इयान बेल, स्टुअर्ट ब्राड, जोस बटलर, स्टीवन फिन, क्रिस जोर्डन, सैम रोबसन, जो रूट, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स.

 

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017