मूर्स ने तीसरे टेस्ट में ट्रॉट को मौका देने के संकेत दिए

By: | Last Updated: Monday, 27 April 2015 9:14 AM

बारबाडोस: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच पीटर मूर्स ने खराब फार्म के बावजूद सीनियर बल्लेबाज जोनाथन ट्रॉट को वेस्टइंडीज के साथ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में मौका दिए जाने के संकेत दिए हैं. ट्रॉट खराब दौर से गुजर रहे हैं.

 

पहले टेस्ट में वह बुरी तरह नाकाम रहे थे लेकिन दूसरे टेस्ट की पहली पारी में वह 59 रनों की पारी खेलने में सफल रहे. ट्रॉट ने दो साल के अंतराल के बाद अपने साथी के साथ शतकीय साझेदारी की.

 

वह दूसरी पारी में हालांकि शून्य पर आउट हुए. दो टेस्ट की चार पारियों में से तीन में वह नाकाम रहे हैं लेकिन इसके बावजूद कोच का भरोसा उन पर कायम है.

 

कोच ने कहा, “मेरी नजर में ट्रॉट ने पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी की. वह असल में अपने कद के हिसाब से खेल रहे थे. दूसरी पारी में वह दुर्भाग्यशाली रहे. हमें उन पर भरोसा कायम रखना चाहिए. वह हमारे लिए काफी कारगर साबित हो सकते हैं.”

 

तीसरे टेस्ट के लिए इग्लिश टीम बारबाडोस पहुंच चुकी है. उसने सेंट जॉर्ज्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में नौ विकेट से जीत हासिल कर 1-0 की बढ़त बना ली है. पहला टेस्ट मैच बराबरी पर छूटा था.

 

यह भी पढ़ें:

ठाकुर और सटोरिये के मसले पर कार्रवाई नहीं करेगा बीसीसीआई 

बेटी के फिल्मों में जाने की खबर पर पहली बार बोले सचिन तेंदुलकर 

डेब्यू करने वाले रॉबिनसन ने बनाई रिकॉर्ड साझेदारी 

तेंदुलकर, द्रविड़, गांगुली ढूंढेंगे भारत का नया कोच 

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: England_West Indies_Jonathan Trott_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: England Jonathan Trott West Indies
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017