मैथ्यू हेडन अब हमें जान गए होंगे: जेम्स विंस

मैथ्यू हेडन अब हमें जान गए होंगे: जेम्स विंस

एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन आस्ट्रेलिया के खिलाफ 83 रनों की पारी खेल इंग्लैंड को संभालने वाले बल्लेबाज जेम्स विंस ने मैथ्यू हेडन के सीरीज से पहले दिए गए बयान पर पलटवार किया है.

By: | Updated: 24 Nov 2017 01:57 PM
englands james vince motivated by matthew hayden comments
ब्रिस्बेन: एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के पहले दिन आस्ट्रेलिया के खिलाफ 83 रनों की पारी खेल इंग्लैंड को संभालने वाले बल्लेबाज जेम्स विंस ने मैथ्यू हेडन के सीरीज से पहले दिए गए बयान पर पलटवार किया है.

हेडन ने सीरीज से पहले कहा था कि वह इस इंग्लैंड टीम के आधे खिलाड़ियों को नहीं जानते हैं. उन्होंने कहा था कि इंग्लैंड के पास जेम्स विंस और डेविड मलान जैसे खिलाड़ी हैं जो अनुभवहीन हैं.

विंस ने बल्ले से हेडन के बयान का करारा जवाब दिया. हालांकि वह टेस्ट में अपने पहले शतक से चूक गए और दुर्भाग्यवश रन आउट होकर पवेलियन लौट गए.

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने विंस के हवाले से लिखा है, "अगर वह हमें जानते नहीं थे तो अब जान गए होंगे. इस तरह के बयान आपको अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं."

उन्होंने कहा, "मैंने जो कुछ बयान पढ़े थे उनमें कहा गया था कि मैं टेस्ट क्रिकेट के लिए तैयार नहीं हूं. उम्मीद है कि मैंने अपने विरोधियों को गलत साबित कर दिया है. इस तरह आपको और प्रोत्साहन मिलता है."

विंस ने नंबर-3 पर बल्लेबाजी करते हुए मार्क स्टोनमैन के साथ दूसरे विकेट के लिए 125 रनों की साझेदारी की थी. यह साझेदारी उस समय आई थी जब इंग्लैंड ने दो के कुल योग पर एलिस्टर कुक का विकेट खो दिया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: englands james vince motivated by matthew hayden comments
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पाकिस्तानी क्रिकेटर से भी मिल रही है विराट-अनुष्का को शादी की बधाई