क्रिकेट प्रेमियों के अच्छे दिन, चार साल पुराने रेट पर मिलेंगे मैच के टिकट

By: | Last Updated: Thursday, 1 October 2015 2:15 PM

इंदौर/नई दिल्ली: मध्यप्रदेश सरकार ने स्थानीय होलकर स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 14 अक्टूबर को खेले जाने वाले एकदिवसीय मैच के करीब 20,000 टिकटों की बिक्री पर वसूला जाने वाला मनोरंजन कर माफ कर दिया है. इसके बाद मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एमपीसीए) ने इस मुकाबले के लिये टिकटों की दरों को चार साल पहले के स्तर पर बरकरार रखने का फैसला किया है.

 

एमपीसीए के सचिव मिलिंद कनमड़ीकर ने आज बताया, मध्यप्रदेश सरकार ने भारत.दक्षिण अफ्रीका एक दिवसीय मैच के टिकटों की बिक्री को मनोरंजन कर से छूट दे दी है. इसके बाद हमने तय किया है कि इन टिकटों की दरें वही रखी जायेंगी जो होलकर स्टेडियम में 8 दिसंबर 2011 को भारत और वेस्टइंडीज मैच के बीच खेले गये एक दिवसीय मैच के लिये तय की गयी थीं.

 

उन्होंने बताया कि भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के लिये करीब 20,000 टिकटों की बिक्री अगले कुछ दिनों में शुरू हो जायेगी. इस मुकाबले का गवाह बनने की इच्छा रखने वाले दर्शकों को अलग.अलग श्रेणियों के हरेक टिकट के लिये 300 रूपये से 3,000 रूपये चुकाने होंगे.

 

कनमड़ीकर ने बताया कि भारत.दक्षिण अफ्रीका मैच के टिकटों की बिक्री पारंपरिक पद्धति के साथ ऑनलाइन तरीके से भी की जायेगी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: entertainment tax will not be charged for indore one day match
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Cricket entertainment tax IND Vs SA Indore
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017