जानसन की वापसी हार का कारण नहीं: मोर्गन

By: | Last Updated: Monday, 2 February 2015 11:08 AM
Eoin Morgan plays down Mitchell Johnson factor in tri-series final loss

पर्थ: त्रिकोणीय श्रृंखला के फाइनल में धराशायी हुई इंग्लैंड की बल्लेबाजी पर कप्तान इयान मोर्गन ने सोमवार को कहा कि इसका आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जानसन की वापसी से कोई संबंध नहीं है.

 

त्रिकोणीय श्रृंखला के खिताबी मुकाबले में 279 रनों का पीछा करते हुए रविवार को 25 ओवरों तक इंग्लैड के सात बल्लेबाज केवल 98 रनों पर पवेलियन लौट गए. जानसन ने इंग्लैंड के शीर्ष क्रम को कड़ा झटका देते हुए पूरे मैच में 27 रन देकर तीन विकेट हासिल किए.

 

भारत के खिलाफ मेलबर्न टेस्ट के बाद बाएं हाथ के गेंदबाद जानसन पहली बार मैदान में उतरे थे और शानदार लय में नजर आए.

 

जानसन ने मैच के अपने सातवें गेंद में ही इंग्लैंड के जेम्स टेलर को ग्लेन मैक्सवेल के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा. इसके बाद उन्होंने अगले ओवर में मोइन अली और मोर्गन को भी लगातार दो गेंदों पर आउट कर इंग्लैंड को दबाव में ला दिया.

 

मोर्गन ने हालांकि जानसन की वापसी को ज्यादा महत्व नहीं देते हुए कहा कि कोई भी गेंदबाद ऐसा कर सकता था.

 

मोर्गन ने कहा, “हमने ऐसा प्रदर्शन क्यों किया, इसका सही कारण मुझे भी नहीं पता. हम शायद पिच को ठीक से नहीं पढ़ सके. हमने जैसा सोचा था, गेंदबाजों के लिए पिच उससे भी ज्यादा बेहतर साबित हुई.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Eoin Morgan plays down Mitchell Johnson factor in tri-series final loss
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017