विंबलडनः बूशार्ड की काली ब्रा ने मचाई खलबली! 

By: | Last Updated: Thursday, 2 July 2015 4:39 PM
Eugenie Bouchard avoids punishment after BRA STRAP violated all-white dress code

नई दिल्लीः तीसरे ग्रैंड स्लैम के रूप में दुनिया भर में मशहूर विंबलडन जहां अपने ग्रास कोर्ट के लिए जाना जाता है वहीं इसने सख्त ड्रेस कोर्ड के रूप में भी खूब नाम कमाया है. कभी सात बार के चैंपियन रोजर फेडरर को उनके जूते के ऑरेंज सोल के कारण चेतावनी मिली थी तो कभी मारिया शारापोवा की ऑरेंज कलर की पैंटी के लिए. अब इसमें नया नाम जुड़ा है कनाडा की मशहूर टेनिस खिलाड़ी यूजिनी बूशार्ड का. बूशार्ड को उनके काले ब्रा के लिए चेतावनी मिली है.

 

बूशार्ड ने भी सारे कपड़े सफेद ही पहने थे, बस ब्रा काली थी. पहले राउंड में चीन के यिंग-यिंग डुआन से हारने वाली बूशार्ड ने मैच में काले रंग की ब्रा पहन रखी थी जिसकी बस एक बारीक सी स्ट्र‍िप सबके सामने आ गई जिसके बाद उन्हें चेतावनी दे दी गई. विश्व की 12वें नंबर की खिलाड़ी इस मुकाबले को हार गई थी और अंपायर ने इस पर उन्हें चेतावनी भर दी.

 

आपको बता दें की अपने सफेद ड्रेस कोर्ड वाले इस ग्रैंड स्लैम के नियम सफेदी को लेकर काफी कड़े हैं जिससे हर खिलाड़ी को कभी न कभी मुश्किलें उठानी पड़ती है. नियम के अनुसार किसी भी खिलाड़ी का अंडरगार्मेंट जो दिखे अथवा न दिखे(पसीने के बाद भी अगर दिखता है तो) वो भी सफेद रंग का ही होना चाहिए.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Eugenie Bouchard avoids punishment after BRA STRAP violated all-white dress code
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017