WWE सर्वाइवर सीरीज के ऊपर ISIS के हमले का खतरा !

By: | Last Updated: Sunday, 22 November 2015 11:29 AM

नई दिल्लीः सबसे रोमांचक और बेहतरीन खेलों में से एक WWE सर्वाइर सीरीज के ऊपर आतंकी संगठन ISIS का खतरा मंडरा रहा है. ऐसी खबर मिली है कि रविवार को एटलांटा में होने वाले सर्वाइवर सीरीज के ऊपर ISIS हमला करने की योजना बना रहा है.

अभी हाल ही में हुए पेरिस हमलों में भी ISIS का ही हाथ था और अब उनका निशाना WWE का ये पे-पर-व्यू हो सकता है. एक हैकिंग ग्रुप ने इस पर बयान जारी किया है.

 

इस मुकाबले के साथ सबसे पसंदीदा खिलाड़ी अंडर टेकर का इस खेल में 25 साल का सफर पूरा हो जाएगा. और इसलिए इसे ज्यादा दर्शक देखेने आएंगे.

 

अमेरिका की खुफिया एजेंसी FBI भी इस धमकी को गंभीरता से ले रही है. इस मुकाबले को लेकर FBI किसी भी तरह कोताही नही बरतना चाहती हैं. ऐसी भी खबर मिली थी कि एटलांटा की लोकल पुलिस मामले की छानबीन का रही है.

 

हालाँकि ट्रिपल एच ने फैन्स को बड़ी राहत दी है. उन्होंने कहा कि हमले को लेकर कोई पुख्ता जानकारी नही है और ये इवेंट तय समय के अनुसार ही होगा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: FBI investigating IS threat on WWE Survivor Series
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017