एटलेटिको डि कोलकाता और एफसी गोवा के बीच मुकाबला ड्रॉ

By: | Last Updated: Wednesday, 7 October 2015 4:28 PM
FC Goa vs Atlético de Kolkata ends 1-1

मडगांव: मौजूदा चैंपियन एटलेटिको डि कोलकाता ने दस खिलाड़ियों के साथ खेलने के बावजूद एफसी गोवा को आज यहां इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में 1-1 से बराबरी पर रोका.

 

एटीके ने 13वें मिनट में अराता इजुमी की वाली पर किये गये गोल से बढ़त बनायी जबकि जिको की कोचिंग वाली टीम गोवा की तरफ से कीनन अलमीडा ने 81वें मिनट में बराबरी का गोल किया. अब एटीके और गोवा और दोनों के दो मैचों में चार-चार अंक हो गये हैं.

 

इन दोनों ने एक मैच में जीत और एक में ड्रॉ खेला है. एटीके बलजीत साहनी को विरोधी टीम के डिफेंडर ग्रेगरी एरनोलिन को सिर से मारने के कारण लाल कार्ड दिखाया गया.

 

इस मैच में गोवा की टीम हावी रही. उन्होंने मैच के दौरान अधिक मौके बनाये लेकिन आखिर में उन्हें केवल एक अंक से संतोष करना पड़ा. जापान में जन्में भारतीय राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी अराता को उनके गोल के लिये मैन ऑफ द मैच चुना गया.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: FC Goa vs Atlético de Kolkata ends 1-1
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017