पूरे साल कोर्ट पर घबराए से थे नडाल

By: | Last Updated: Wednesday, 23 December 2015 7:12 PM
Feared failure in whole year, says Rafael Nadal

मेड्रिडः टेनिस जगत में अपने शानदार खेल से दिग्गजों को परेशान करने वाले स्पेन के राफेल नडाल भी कोर्ट में घबराते हैं. यह बात खुद नडाल ने कही है. उन्होंने कहा है कि 2015 उनके करियर में ऐसा पहला साल है जब वह कोर्ट पर घबराहट महसूस करते थे.

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक नडाल ने कहा है कि वह कोर्ट पर कभी घबराते नहीं हैं लेकिन खराब फॉर्म और चोटिल होने के कारण उन्हें घबराहट होती थी.

नडाल ने मंगलवार को कहा, “करियर में पहली बार मैंने विफलता की भावना को अपने अंदर महसूस किया है. यह हारने की नहीं, अच्छा ना खेलने की भावना थी.”

यह साल नडाल के करियर का ऐसा पहला साल है जब उन्होंने कोई बड़ा खिताब नहीं जीता है. उन्होंने 2008 में रोजर फेडरर को हराकर जीते विंबलडन को अपने करियर का सबसे अच्छा पल बताया.

नडाल दिसंबर के अंत में दो मैच खेलने के लिए अबू धाबी जाएंगे उसके बाद वह 2016 में दोहा में हो रहे कतार ओपन में हिस्सा लेंगे.

कतार ओपन के बाद वह ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा लेंगे जबकि अगस्त में रियो ओलम्पिक में खेलते नजर आएंगे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Feared failure in whole year, says Rafael Nadal
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017