बासेल फाइनल में नडाल, फेडरर के बीच खिताबी भिड़ंत

By: | Last Updated: Sunday, 1 November 2015 8:59 AM

जेनेवा: स्विट्जरलैंड इंडोर्स बासेल टूनार्मेट में स्पेन के स्टार खिलाड़ी राफेल नडाल और विश्व के तीसरी वरीयता प्राप्त रोजर फेडरर के बीच खिताबी मुकाबला देखा जाएगा. स्विस दिग्गज फेडरर और नडाल लंबे समय से एक-दूसरे के कड़े प्रतिद्वंद्वी हैं.

 

टूर्नामेंट में दोनों को साल 2013 के बाद पहली बार फाइनल मुकाबले में आमने-सामने देखा जाएगा और निश्चित तौर पर यह मुकाबला रोमांचक होगा.

 

टूर्नामेंट में शनिवार को हुए सेमीफाइनल मुकाबले में नडाल ने फ्रांस के रिचर्ड गास्क्वेट को 6-4, 7-6 से हराकर फाइनल मे प्रवेश किया.

 

फेडरर ने शनिवार को हुए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में अमेरिका के जैक सोक को 6-3, 6-4 से सीधे सटों से मात दी और फाइनल की ओर कदम बढ़ाया.

 

नडाल ने कहा कि वह खिताबी जीत के लिए फाइनल मुकाबले में फेडरर का सामना करने को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, “हमने कई महत्वपूर्ण मैचों में खेला है. यह फेडरर के खिलाफ मेरा एक और खास मैच होगा.”

 

टूर्नामेंट में शनिवार को गास्क्वेट के साथ हुए सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान नडाल को घुटने में दर्द की शिकायत हुई थी, जिसके कारण उन्हें जीत के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Federer Sets Nadal Final In Basel
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: rafael nadal Roger Federer
First Published:

Related Stories

वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका टीम में थिसारा परेरा और सिरिवर्दना की हुई वापसी
वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका टीम में थिसारा परेरा और सिरिवर्दना की हुई वापसी

कोलंबो: भारत के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका टीम में थिसारा परेरा और मिलिंदा...

4 साल बाद एस. श्रीसंत ने क्रिकेट के मैदान पर की वापसी
4 साल बाद एस. श्रीसंत ने क्रिकेट के मैदान पर की वापसी

कोच्चि: जहां एक ओर पूरा देश 71वें स्वतंत्रता...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017