धोनी पर बनने वाली फिल्म का अड़ंगा खत्म, सुशांत राजपूत निभाएंगे किरदार

By: | Last Updated: Thursday, 25 September 2014 3:18 AM
film_on_dhoni

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बन रही फिल्म को लेकर अडंगा खत्म हो गया है. धोनी पर बन रही फिल्म में उनका किरदार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निभाएंगे.  फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. धोनी पर बन रही फिल्म का नाम ‘M.S. Dhoni The Untold Story’ होगा.

 

 

धोनी पर बन रही फिल्म की खबर पर उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने ट्वीट कर मुहर लगाई है. साक्षी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा है, ”पिछले दिनों आईं सभी अफवाहों को नकारती हूं. ये सभी खबरें झूठी थीं. ये देखिए..बूम. साक्षी ने धोनी पर बनने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक की तस्वीर भी पोस्ट की है. ”

 

धोनी पर बन रही फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे करेंगे. नीरज पांडे इससे पहले  ‘ए वेडनेस डे’ और ‘स्पेशल-26’ जैसी सपुरहिट फिल्में बना चुके हैं. फिल्म 2015 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

 

सुशांत सिंह राजपूत इससे पहले अपनी डेब्यू ‘काई पो छे’ में बच्चों को क्रिकेट सिखाते नजर आए थे. सुशांत ने टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में एंट्री की है और दर्शकों के बीच भी वह काफी पॉपुलर हैं. उम्मीद है कि धोनी के रोल में लोग उन्हें पसंद करेंगे.

फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया है. लगता है फिल्म को लेकर पिछले काफी समय से चल रहा विवाद भी अब थम जाएगा. धोनी पर बन रही फिल्म के पैसे के लेन-देन की वजह से फिल्म पचड़े में पड़ने की खबरें आईं थी. खबरें थी कि धोनी ने अपने जीवन पर बनने वाली फिल्म को लेकर 40-45 करोड़ रुपए मांगे थे. इसके साथ ही फिल्म के बीसीसीआई के आपत्ति उठाने की खबरें भी आईं थी. लेकिन अब उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने सभी अफवाहों को सिरे से नकार दिया है.

साक्षी द्वारा पोस्टर की गई तस्वीर में सुशांत अपने कंधे पर बल्ला उठाए हैं और उनकी जर्सी पर अंग्रेजी में धोनी लिखा हुआ है. इसके साथ ही उनकी टी-शर्ट पर नंबर 7 भी लिखा है. धोनी इसी नंबर की जर्सी टीम इंडिया की तरफ से मैच के खेलते हुए पहनते हैं.

 

Related Stories

शमी ने कहा, 'शानदार प्रदर्शन और लय को आगे भी रखेंगे जारी'
शमी ने कहा, 'शानदार प्रदर्शन और लय को आगे भी रखेंगे जारी'

कोलकाता: श्रीलंका के खिलाफ 3-0 के ऐतिहासिक...

इंग्लैंड के खिलाफ इंडिया अंडर-19 टीम ने 5-0 से क्लीनस्वीप कर रचा इतिहास
इंग्लैंड के खिलाफ इंडिया अंडर-19 टीम ने 5-0 से क्लीनस्वीप कर रचा इतिहास

नई दिल्ली: भारत की अंडर-19 टीम ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए पांचवें और अंतिम युवा...

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव

बर्मिंघम: वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे...

...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!
...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017