दूसरी इनिंग का मौक़ा नहीं, लोढ़ा कमेटी की रिपोर्ट का पालन करें: सुप्रीम कोर्ट

Follow Lodha committee recommendations: SC tells BCCI

नई दिल्ली: देश में क्रिकेट प्रशासन में सुधार के लिए सुप्रीम कोर्ट ने सख्त रुख दिखाया है. अदालत ने आज बीसीसीआई से कहा कि उसे इस बारे में लोढ़ा कमिटी की रिपोर्ट का पालन करना होगा.

सुप्रीम कोर्ट ने कहा, “लोढ़ा कमिटी ने बीसीसीआई के ढांचे की सभी कमियों और उन्हें दुरुस्त करने के उपाय पर विस्तार से रिपोर्ट दी है. आपको इन पर अमल करना चाहिए. मामला खत्म हो चुका है. आपको यहां दूसरी इनिंग खेलने का मौक़ा नहीं दिया जा रहा है.”

बीसीसीआई के वकील ने सिफारिशों को लागू करने में कई व्यवहारिक और तकनीकी दिक्कतें बताईं.
इस दलील से असहमत चीफ जस्टिस टी एस ठाकुर ने कहा, “अगर आपको तकनीकी दिक्कतें आ रही हैं तो हम लोढ़ा कमिटी को ही आपकी मदद करने के लिए कह देते हैं. कमिटी सभी दिक्कतों को दूर करने का तरीका बता देगी.”

अपनी दलीलों को बेअसर होता देख कर बीसीसीआई के वकील ने अदालत से रिपोर्ट पर विचार कर फैसला लेने के लिए कुछ समय की मांग की. इस पर अदालत ने बीसीसीआई को 4 हफ्ते का वक्त दे दिया. मामले की अगली सुनवाई 3 मार्च को होगी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Follow Lodha committee recommendations: SC tells BCCI
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव

बर्मिंघम: वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे...

...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!
...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017