पूर्व पीसीबी प्रमुख ने भारत के खिलाफ मुआवजे के दावे पर उठाए सवाल

पूर्व पीसीबी प्रमुख ने भारत के खिलाफ मुआवजे के दावे पर उठाए सवाल

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जका अशरफ ने कहा है कि आईसीसी विवाद समाधान समिति में भारत के खिलाफ मुआवजे का दावा दायर करने का बोर्ड का कदम व्यर्थ साबित होगा.

By: | Updated: 29 Nov 2017 05:40 AM
Former PCB chief Zaka Ashraf slams board, says claim against BCCI useless

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जका अशरफ ने कहा है कि आईसीसी विवाद समाधान समिति में भारत के खिलाफ मुआवजे का दावा दायर करने का बोर्ड का कदम व्यर्थ साबित होगा.


अशरफ ने कहा, ‘‘एमओयू सिर्फ एक कागज का टुकड़ा है और इसके अलावा ऐसी कोई शर्त नहीं है जिसमें कहा गया हो कि कोई भी पक्ष किसी भी तरह के मुआवजे के दावे के लिए आईसीसी विवाद समाधान समिति में जा सकता है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि किसी कानून के अंतर्गत वे मुआवजे का दावा डाल रहे हैं.’’ आईसीसी द्वारा संचालन का ‘बिग थ्री’ फार्मूला लांच करने के दौरान पीसीबी के प्रमुख रहे अशरफ ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि पीसीबी व्यर्थ की चीज पर इतनी राशि क्यों खर्च कर रहा है.


उन्होंने कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि उन्होंने किसी विधि फर्म से सलाह ली है या वे किसी विधि फर्म को फायदा पहुंचाना चाहते हैं. लेकिन मेरी नजर में मुआवजे का दावा व्यर्थ का प्रयास है  जिसमें हमें कोई फायदा नहीं होने वाला.’’

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Former PCB chief Zaka Ashraf slams board, says claim against BCCI useless
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story IND vs SL तीसरा वनडे: फिरकी की जाल में फंसा श्रीलंका, 215 पर हुआ ढेर