फ्रेंच ओपन जीतना सबसे मुश्किल: सानिया

By: | Last Updated: Wednesday, 2 March 2016 6:12 PM
French Open toughest to win: Sania

हैदराबाद: भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने आज कहा कि फ्रेंच ओपन उनके और उनकी स्विट्जरलैंड की जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस के लिए सबसे कड़ा टूर्नामेंट होगा क्योंकि क्ले कोर्ट उनकी पसंदीदा सतहों में से नहीं है.

लगातार तीन ग्रैंडस्लैम खिताब जीत चुकी सानिया और हिंगिस की नजरें मई में होने वाले फ्रेंच ओपन में भी जीत की लय बरकरार रखने पर टिकी हैं.

सानिया ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमने पिछले तीन ग्रैंडस्लैम जीते हैं और इसे देखते हुए मुझे लगता है कि हमारी संभावना अच्छी है. यह हमारी पसंदीदा कोर्ट नहीं है. लेकिन हम हर संभव प्रयास कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि हम ‘सेंटीना’ स्लैम पूरा कर लेंगे.’’ भारत और स्विट्जरलैंड की इस जोड़ी का 41 जीत का अभियान पिछले हफ्ते कतर ओपन में टूट गया था जब इस दुनिया की नंबर एक महिला युगल जोड़ी को एलेना वेस्नीना और दारिया कसात्कीना की रूस की जोड़ी के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा था.

हैदराबाद में विजय अमृतराज की चैम्पियन्स टेनिस लीग में खेलने वाली हिंगिस के संदर्भ में सानिया ने कहा कि स्विट्जरलैंड की इस खिलाड़ी को हैदराबाद और भारतीय खाना काफी पसंद है और बिरयानी उनका पसंदीदा भोजन है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: French Open toughest to win: Sania
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017