रणजी ट्रॉफी: गणेश सतीश के शतक से संभला विदर्भ की टीम

रणजी ट्रॉफी: गणेश सतीश के शतक से संभला विदर्भ की टीम

गणेश सतीश के नाबाद अर्धशतक के दम पर विदर्भ ने रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में कर्नाटक के खिलाफ तीसरे दिन दूसरी पारी में चार विकेट पर 195 रन बना लिया है. सतीश ने 128 गेंद में 10 चौकों की मदद से नाबाद 71 रन की पारी खेलने के अलावा अपूर्व वानखेड़े (49) के साथ चौथे विकेट के लिए 88 रन की साझेदारी भी की लेकिन इसके बावजूद विदर्भ की टीम संकट में है.

By: | Updated: 19 Dec 2017 06:00 PM

कोलकाता: गणेश सतीश के नाबाद अर्धशतक के दम पर विदर्भ ने रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में कर्नाटक के खिलाफ तीसरे दिन दूसरी पारी में चार विकेट पर 195 रन बना लिया है. सतीश ने 128 गेंद में 10 चौकों की मदद से नाबाद 71 रन की पारी खेलने के अलावा अपूर्व वानखेड़े (49) के साथ चौथे विकेट के लिए 88 रन की साझेदारी भी की लेकिन इसके बावजूद विदर्भ की टीम संकट में है.

विदर्भ को अभी 79 रन की बढ़त हासिल है जबकि उसके सिर्फ छह विकेट बचे हैं.

दूसरी पारी में भी विदर्भ की शुरुआत खराब रही और टीम ने 36 रन तक ही दोनों ओपनर बल्लेबाजों फैज फजल (00) और संजय रामास्वामी (17) को विकेट गंवा दिए. फजल को कप्तान आर विनयकुमार (49 रन पर एक विकेट) ने पवेलियन भेजा जबकि रामस्वामी को स्टुअर्ट बिन्नी (46 रन पर एक विकेट) ने आउट किया.

श्रीनाथ अरविंद (41 रन पर दो विकेट) ने वसीम जाफर (33) को पवेलियन भेजकर विदर्भ का स्कोर तीन विकेट पर 62 रन किया. सतीश और वानखेड़े ने इसके बाद टीम का स्कोर 150 रन तक पहुंचाया. अरविंद ने वानखेड़े को आउट करके इस साझेदारी को तोड़ा.

दिन का खेल खत्म होने पर अक्षय वाडकर 19 रन बनाकर सतीश का साथ निभा रहे थे.

इससे पहले कर्नाटक की टमी आज आठ विकेट पर 294 रन से आगे खेलने उतरी और उसने सात रन जोड़कर 301 रन तक अपने बाकी दो विकेट भी गंवा दिए. सुबह से पहले उमेश यादव ने आर विनय कुमार (21) को पगबाधा किया और फिर करूण नायर को पवेलियन भेजकर कर्नाटक की पारी का अंत किया. नायर ने 148 रन से आगे खेलते हुए 153 रन बनाए.

विदर्भ ने पहली पारी में 185 रन बनाए थे जिससे कर्नाटक को 116 रन की बढ़त मिली. विदर्भ की ओर से उमेश ने 73 रन देकर चार जबकि रजनीश गुरबानी ने 94 रन देकर पांच विकेट चटकाए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: रणजी ट्रॉफी: गणेश सतीश के शतक से संभला विदर्भ की टीम
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story AUSvsENG: इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे वनडे में दी चार विकेट से मात