MCL का पहला मैच नहीं खेल पाएंगे गांगुली

By: | Last Updated: Thursday, 28 January 2016 11:10 AM
Ganguly to miss inaugural Master Cricket League after sustaining back injury

दुबई: दिग्गज क्रिकेटरों के बहुप्रतिक्षित टूर्नामेंट मास्टर क्रिकेट लीग (एमसीएल) के पहले संस्करण में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली पीठ की समस्या के चलते अपनी टीम लिब्रा लीजेंड्स के लिए पहला मैच नहीं खेल पाएंगे. एमसीएल का पहला संस्करण यहां गुरुवार से शुरू हो रहा है.

 

वेबसाइट ‘गल्फन्यूज डॉट कॉम’ के अनुसार, लिब्रा लीजेंड्स टीम के कप्तान गांगुली कुछ दिन पहले अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए थे और चिकित्सकों ने उन्हें अभी आराम करने की सलाह दी है.

 

हालांकि गांगुली गुरुवार को होने वाले मैच में अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहेंगे.

 

आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ब्रैड हॉग ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि गांगुली जल्द ही टीम के साथ जुड़ जाएंगे.

 

गांगुली के एक नजदीकी सूत्र ने बताया, “गांगुली ने काफी पहले करार पर हस्ताक्षर कर दिए थे और टूर्नामेंट में खेलने का वादा कर चुके हैं. बेहद व्यस्त होने के बावजूद गांगुली ने यहां अभ्यास सत्रों में हिस्सा लिया, हालांकि वह दुर्भाग्यपूर्ण रहे और चोटिल हो गए.”

 

सूत्र ने बताया, “हमने लीग प्रबंधन को लिखित तौर पर परिस्थिति से सूचित कर दिया है और चिकित्सकीय सलाह के बावजूद गांगुली साढ़े चार घंटे की हवाई यात्रा कर पहले मैच में टीम के साथ होंगे.”

 

एमसीएल के चेयरमैन से हालांकि बुधवार को ही इससे पहले जब गांगुली के पहले मैच से हटने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने स्थिति से अनभिज्ञता जताई.

 

गांगुली यदि पहले मैच में हिस्सी नहीं लेते हैं तो हरफनमौला दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी जैक्स कैलिस पर टीम के नेतृत्व की जिम्मेदारी होगी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ganguly to miss inaugural Master Cricket League after sustaining back injury
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: mcl sourav ganguly
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017