टीम इंडिया को झटका, कोच बनने से कर्स्टन का इनकार !

By: | Last Updated: Saturday, 21 November 2015 11:37 AM

नई दिल्लीः 2015 विश्व कप के बाद से टीम इंडिया एक बेहतरीन कोच की खोज में है. लेकिन अभी तक टीम को कोई अच्छा खिलाड़ी इस रोल के लिए नहीं मिला. एक तरफ बोर्ड खोज कर रही दूसरी तरफ बोर्ड की सबसे बड़ी उम्मीद ने उन्हें इशारों इशारों में न कह दिया है.

 

भारत को 2011 का विश्व कप दिलाने वाले गैरि कर्स्टन ने अपनी कोच की भूमिका पर जवाब देते हुए फूल टाइम कोचिंग के ऑप्शन को बंद कर दिया है. खलीज़ टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि वो अपने अकादमी से खुश हैं और फूल टाइम कोचिंग के लिए नहीं सोच रहे. आपको बता दें कि बीसीसीआई ने कर्स्टन से एक बार फिर टीम इंडिया के कोच बनने की गुजारिश की थी उस वक्त कर्स्टन ने सोचने के लिए समय लेते हुए बात को टाल दिया था लेकिन अब ये साफ हो गया है कि भारतीय बोर्ड को नए सिरे से कोच की तलाश शुरु करनी होगी.

 

 

नई टीम इंडिया के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है. हर टीम उतार चढ़ाव के दौर से गुजरती है. टीम के युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. टेस्ट में 50 मैचों का अनुभव होने के बाद वो ज्यादा परिपक्व हो जाएंगे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Gary Kirsten rules out full-time coaching role
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017