शादी के बाद गंभीर ने दी जहीर को पत्नी के बाउंसर से बचने की ये खास सलाह

शादी के बाद गंभीर ने दी जहीर को पत्नी के बाउंसर से बचने की ये खास सलाह

सागरिका से शादी के बाद टीम के साथी खिलाड़ी रहे गौतम गंभीर ने जहीर खान को शुभकामनाओं के साथ एक खास सलाह दी है. गंभीर ने जहीर को बताया कि पत्नी के बाउंसर से कैसे बचा जा सकता है.

By: | Updated: 24 Nov 2017 07:20 AM
Gautam Gambhir Gives Advice to Zaheer Khans and Sagarika Ghtge Marriage

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान 'चक दे' फेम बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे के साथ शादी के बंधन में बंध गए. जहीर और सागरिका की शादी में परिवार के सदस्यों के साथ कुछ करीबी दोस्त मौजूद रहे. दोनों ने मुंबई में सादे तरीके से कोर्ट मैरिज की.


सागरिका से शादी के बाद टीम के साथी खिलाड़ी रहे गौतम गंभीर ने जहीर खान को शुभकामनाएं दी. शादी की शुभकामनाओं के साथ-साथ गंभीर ने जहीर को मजाकिया अंदाज में एक खूबसुरत सी नसीहत भी दे डाली.


गंभीर ने ट्विटर पर लिखा, ''शादी की मुबारकबाद जहीर और सागरिका. आखिरकार कोई ऐसा आ ही गया जो जहीर को भी बाउंसर फेंक सकता है. इसके साथ ही गंभीर ने जहीर को नसीहत भी देते हुए लिखा- भाई मैं अपने निजी अनुभव से बता रहा हूं, जब भी पत्नी की तरफ से बाउंसर आए उसे हिट करने की मत सोचना, कोशिश करना की उसे डक कर दो या फिर लाइन से किनारे हो जाओ.''


 


गंभीर के ट्वीट में एक और खास बात ये थी कि उन्होंने हरभजन सिंह और युवराज सिंह को भी टैग किया था.


दरअसल गंभीर इशारों ही इशारों में इन दोनों भी ये सलाह दे दिया, क्योंकि हरभजन और युवी ने भी जहीर की ही तरह बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी की है. हरभजन सिंह ने गीता बसरा से जबकि युवराज ने इसी साल हेजल के साथ शादी की है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gautam Gambhir Gives Advice to Zaheer Khans and Sagarika Ghtge Marriage
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एक ओवर में 7 छक्के लगाकर इस श्रीलंकाई क्रिकेटर ने रचा इतिहास