धोनी के साथ विवाद पर सोशल मीडिया पर खुलकर आए गंभीर

By: | Last Updated: Tuesday, 29 December 2015 4:01 PM
Gautam Gambhir responds to rumours that he snubbed MS Dhoni handshake

नई दिल्ली: बीते दिन विजय हज़ारे ट्रॉफी के फाइनल में गुजरात के हाथों दिल्ली की टीम को रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. लेकिन मैच से ठीक पवहले कप्तान गंभीर ने अपने सोशल मीडिया पेज पर कप्तान धोनी के साथ चल रहे विवाद को लेकर सफाई दी.

 

दरअसल पूरा मामला है विजय हज़ार ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचने से पहले 23 दिसंबर को झारखंड के खिलाफ क्वार्टरफाइनल मुकाबले का. दिल्ली की टीम का सामना धोनी की झारखंड टीम से हुआ था जिसमें दिल्ली की टीम ने 99 रनों से झारखंड टीम को कड़ी टक्कर दी. इस मैच में कप्तान धोनी अंत तक 70 रन बनाकर नाबाद लौटे. लेकिन जब कप्तान धोनी अपनी टीम झारखंड के मैच गंवाने के बाद जैंटलमैन्स गेम में स्पोर्ट्समैन स्पिरिट दिखा रहे थे. तभी दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने धोनी के अनदेखा करते हुए बिल्कुल बराबर से बिना हाथ मिलाए आगे चले गए.

 

लेकिन जब ये खबर तमाम बड़ी न्यूज़ वेबसाईट्स और न्यूज़पेपर्स की सुर्खी बनी तभी कप्तान गंभीर ने तुरंत रिएक्ट करते हुए धोनी के साथ विवाद की इन खबरों पर सफाई देते हुए अपने सोशल मीडिया पेज पर एक तस्वीर साझा की जिसमें गंभीर कप्तान धोनी से मैच के बाद हाथ मिलाते नज़र आ रह हैं.

 

 

लेकिन जिस वीडियो को लेकर ये तमाम खबरें बनीं वो क्वार्टरफाइनल मुकाबले में की आखिरी गेंद के बाद जारी किए गए बीसीसीआई के वीडियो के आधार पर बनी. जिसमें गंभीर और धोनी सबसे हाथ मिला रहे हैं. लेकिन जब कप्तान धोनी गंभीर के पास आए तो वो उन्हें अनदेखा करते हुए आगे निकल गए थे.

 

देखें वीडियो:

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Gautam Gambhir responds to rumours that he snubbed MS Dhoni handshake
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017