रणजी ट्रॉफी: शानदार शतक लगाकर गौतम गंभीर ने दिखाया पुराना रंग

रणजी ट्रॉफी: शानदार शतक लगाकर गौतम गंभीर ने दिखाया पुराना रंग

भारतीय टीम में वापसी की राह देख रहे सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के नाबाद 135 से दिल्ली ने रणजी ट्राफी के ग्रुप ए के मैच में कर्नाटक के खिलाफ चार विकेट पर 277 रन बना लिये. दिल्ली की टीम पहली पारी के आधार पर कार्नाटक से अब भी 372 रन पीछे है.

By: | Updated: 11 Nov 2017 08:25 PM
Gautam Gambhir slams 41st first class hundred
अलूर: भारतीय टीम में वापसी की राह देख रहे सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के नाबाद 135 से दिल्ली ने रणजी ट्राफी के ग्रुप ए के मैच में कर्नाटक के खिलाफ चार विकेट पर 277 रन बना लिये. दिल्ली की टीम पहली पारी के आधार पर कार्नाटक से अब भी 372 रन पीछे है.

गंभीर का चार मैचों में यह दूसरा शतक है इससे पहले उन्होंने असम के खिलाफ 137 और उत्तर प्रदेश के खिलाफ 86 रन बनाये थे. हालांकि रेलवे के खिलाफ पिछले मैच में वह सिर्फ दो रन बना कर फ्लाप रहे थे.

दिल्ली ने दिन की शुरूआत बिना नुकसान के 20 रन से आगे की. स्टुअर्ट बिन्नी ( 39 रन पर दो विकेट) ने सलामी बल्लेबाज उन्मुक्त चंद (16) को आउट कर दिल्ली को पहला झटका दिया. तीसरे नंबर पर बल्लेबाली करने आये ध्रुव शौर्य ने 64 रन की पारी खेल गंभीर का साथ दिया. दोनों के बीच 110 रन की साझेदारी को अभिमन्यु मिथुन (56 रन पर एक विकेट) ने शौर्य को बोल्ड कर तोड़ा. नीतीश राणा भी ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिके और महज नौ रन बनाकर बिन्नी का दूसरा शिकार बने.

गंभीर ने एक छोर संभाले रखा और उनका साथ देने आये ऋषभ पंत (41) अच्छी शुरूआत को बड़ी पारी में नहीं बदल सके. उन्हें कृष्णप्पा गौतम (46 रन पर एक विकेट) ने आउट किया.

दिन का खेल खत्म होने तक गंभीर के साथ मिलिंद कुमार (नाबाद 10) क्रीज पर मौजूद है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gautam Gambhir slams 41st first class hundred
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story वनडे सीरीज के नतीजे के साथ-साथ क्या और भी होंगे कुछ बड़े फैसले?