गेल ने सफाई में 'भद्दे कमेंट' को बताया जोक, लगा 7,000 डॉलर का जुर्माना

By: | Last Updated: Tuesday, 5 January 2016 12:15 PM
Gayle sanctioned for TV comments

नई दिल्लीः बीती रात महिला रिपोर्टर पर भद्दा कमेंट करने के कारण पूरे क्रिकेट जगत से आलोचना का सामना कर रहे वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने अपने कमेंट पर सफाई देते हुए कहा है कि उनके कमेंट को गलत तरीके से लिया गया. मैच मनोरंजक चल रहा था और तभी मनोरंजन के रूप में ही उन्होने पत्रकार पर एक जोक किया जिसे सीरियसली लिया गया.”

 

इसके साथ ही गेल ने कहा कि, ”मेरे कमेंट में मेल के लिए असम्मान वाली कोई बात नहीं थी. लेकिन अगर फिर भी मेल को मेरे कमेट से बुरा लगा तो मैं उसके लिए माफी मांगता हूं.”

external

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी महिला पत्रकार पर भद्दे कमेंट के पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए थे. जिसके बाद उनपर 7 हज़ार यूएस डॉलर का जुर्माना भी लगाया गया है.

 

मैदान और मैदान के बाहर हमेशा चर्चा में रहने वाले गेल बीती रात एक नए विवाद में फंस गए थे. ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे बिग बैश लीग के दौरान गेल ने महिला रिपोर्टर पर भद्दा कमेंट किया था.

 

15 गेंद पर 41 रन की तूफानी पारी खेलने वाले गेल जब डगआउट में पहुंचे तो चैनल टेन की रिपोर्टर मेल मेकलॉघलिन बातचीत करने आईं.

 

गेल ने उनसे कहा, “मैं खुद तुम्हारा इंटरव्यू करना चाहता था. इसीलिए मैंने ऐसी इनिंग खेली. सिर्फ तुम्हारी आंखें देखने के लिए. ये बहुत प्यारी हैं.”

 

गेल यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा “उम्मीद है कि आज के मैच में जीत के बाद हम साथ ड्रिंक करने चलेंगे. अब इतना भी मत शरमाओ बेबी.”

 

गेल की इन बातों का अब क्रिकेटर्स और फैन्स काफी विरोध कर रहे हैं. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और बेहतरीन ऑल राउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने कहा – “पोस्ट मैच इंटरव्यू में गेल का स्टेटमेंट अच्छा नहीं लगा. उन्हें इस तरह से बात नहीं करनी चाहिए.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Gayle sanctioned for TV comments
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BBL Chris Gayle McLaughlin
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017