विश्व कप में बैले कर सकते हैं कप्तानी: जॉनसन

By: | Last Updated: Saturday, 15 November 2014 11:40 AM

सिडनी: आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने शनिवार को कहा कि आगामी विश्व कप में यदि माइकल क्लार्क की जगह किसी और को आस्ट्रेलियाई टीम की कमान संभालने की जरूरत पड़ती है तो वह जॉर्ज बैले का समर्थन करेंगे.

 

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुक्रवार को हुए पांच मैचौं की सीरीज के पहले एकदिवसीय में क्लार्क मांसपेशियों में खिंचाव के चलते क्षेत्ररक्षण करने नहीं उतर सके. आस्ट्रेलियाई टीम हालांकि यह मैच 32 रनों से जीत गया.

 

आस्ट्रेलिया में 22 वर्ष बाद हो रहे विश्व कप में क्लार्क आस्ट्रेलियाई टीम के संभावित कप्तान माने जा रहे हैं, लेकिन मांसपेशियों में लगातार खिंचाव की परेशानी से जूझ रहे क्लार्क के विश्व कप में खेलने की संभावनाओं पर सवालिया निशान लगने लगा है.

 

बैले आस्ट्रेलियाई टीम की 20 एकदिवसीय मैचों में कप्तानी कर चुके हैं, जिसमें उन्हें नौ मैचों में जीत मिली.

 

जॉनसन ने कहा, “अभी हमारे दिमाग में ऐसी बातें नहीं चल रहीं. अभी हम वास्तव में मौजूदा सीरीज पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. इसलिए मैं अभी से विश्व कप की बात नहीं सोच रहा. हमें अभी समय का इंतजार करना चाहिए.”

 

जॉनसन ने कहा, “बैले ने एकदिवसीय में अब तक कप्तान के तौर पर अच्छा किया है. अगर जरूरत पड़ती है तो वह ऐसा कर सकता है. लेकिन क्लार्क विश्व कप में टीम को नेतृत्व प्रदान करने के लिए कठिन मेहनत करेगा.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: George Bailey backed to lead World Cup team if needed- michael johnson
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017