मेन स्पिनर का रोल निभा सकते हैं मैक्सवेल

By: | Last Updated: Wednesday, 18 February 2015 3:59 PM

ब्रिस्बेन: आस्ट्रेलिया के मुख्य स्पिन गेंदबाज जेवियर डोहार्टी की अनुपस्थिति में ग्लेन मैक्सवेल जारी आईसीसी विश्व कप-2015 में अपनी टीम के लिए स्पिन गेंदबाजी की मुख्य जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार हैं.

 

वेबसाइट ‘न्यूज डॉट कॉम डॉट एयू’ पर बुधवार को प्रसारित रपट के अनुसार, मैक्सवेल के आंकड़े उन्हें पार्ट टाइम स्पिन गेंदबाज बताते हैं, लेकिन मैक्सवेल ने पिछले कुछ महीनों में अपनी गेंदबाजी पर अधिक ध्यान दिया है और जरूरत पड़ने पर किसी मैच में पूरे 10 ओवर गेंदबाजी की तैयारी में लगे हुए हैं.

 

शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ मैच में कप्तान माइकल क्लार्क की वापसी और जॉर्ज बेले के टीम से बाहर होने की संभावाना जताई जा रही है, लेकिन कहीं अगर शेन वाटसन को बाहर करना पड़ता है तो मैक्सवेल पर गेंदबाजी की अतिरिक्त जिम्मेदारी आ सकती है.

 

मैक्सवेल ने विश्व कप शुरू होने से ठीक पहले भारत और इंग्लैंड के साथ हुई त्रिकोणीय एकदिवसीय श्रृंखला के फाइनल मैच में एकदिवसीय करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की और चार विकेट हासिल किए. विश्व कप के पहले मुकाबले में हालांकि उनसे सिर्फ चार ओवर गेंदबाजी करवाई गई.

 

मैक्सवेल ने कहा, “मैं जरूरत पड़ने पर 10 ओवर गेंदबाजी करने की तैयारी कर रहा हूं. ऐसा सोचते हुए मैं खुद को इस टीम में एक गेंदबाज के तौर पर देख रहा हूं, खासकर पिछले मैच को देखें तो क्योंकि उस मैच में मैं स्पिन गेंदबाज की भूमिका ही निभा सका था.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Glenn Maxwell comfortable being Australia’s main spinner
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017