INDvsPAK: ईडन गार्डेन्स में बारिश के बीच फैंस के लिए अच्छी खबर!

By: | Last Updated: Saturday, 19 March 2016 1:42 PM
Good news for India-pak match in Kolkata

File Photo(Eden Gardens)

नई दिल्ली/कोलकाता: आज वर्ल्ड टी20 में खेले जाने वाले सबसे बड़े मुकाबले से ठीक पहले बारिश की खबर ने सभी फैंस की नींद उड़ा दी है. भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाली इस भिड़ंत पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. सुबह से रूक-रूक कर हो रही बारिश की वजह से मैदान को ढक कर रखा गया है. लेकिन अब भारत और पाकिस्तान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ गई है.

जी हां मौसम वैज्ञानिक महेश पलावत ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि भारत और पाक के फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि जितनी बारिश होनी थी वो अब हो गई है और भारत-पाक मैच पर खतरे के बादल नहीं मंडरा रहे हैं.

महेश पलावत ने कहा, ” जब हीटिंग होती है तो थोड़ बादल बन जाते हैं लेकिन अब बारिश हो चुकी है, मैच के दौरान बादल छाए रहेंगे लेकिन बारिश होने की संभावना बिल्कुल कम है. दक्षिण छोर से हवा चलती रहेगी जिससे बारिश होनी की संभावना कम है.”

महेश पलावत के साथ ही एबीपी न्यूज़ संवाददाता कुंतल चक्रवर्ती ने भी कोलकाता से फैंस को खुशखबरी दी उन्होनें कहा, मौस साफ है और अब धूप खिल घई है और बारिश से मैदान पर भी असर नहीं पड़ा है और शाम को मौसम ठीक रहा तो मैच समय से शुरू होगा.”

देखें मैच से जुड़ी खुशखबरी:

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Good news for India-pak match in Kolkata
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017