आमिर के कारण बीपीएल खेलने से हफीज का इनकार

By: | Last Updated: Friday, 20 November 2015 3:43 PM
Hafeez refuses lucrative BPL offer due to Aamir’s presence

कराची: पाकिस्तान के सीनियर बल्लेबाज मोहम्मद हफीज ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में खेलने की चटगांव वाइकिंग्स की लुभावनी पेशकश ठुकरा दी है क्योंकि इस टीम ने दागी युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के साथ भी करार किया है.

 

हफीज ने दुबई में ‘जंग’ समाचार सत्र से कहा, ‘‘यह व्यक्तिगत मामला या व्यक्तित्व का टकराव नहीं है. यह पाकिस्तान क्रिकेट की छवि का सवाल है. मैं किसी ऐसे खिलाड़ी के साथ नही खेल सकता जिसने देश की छवि खराब की और उसे बदनाम किया.’’ समाचार पत्र ने कहा था कि हफीज को बीपीएल के तीसरे सत्र में वाइकिंग्स की ओर से खेलने के लिए लुभावनी पेशकश हुई थी लेकिन टीम में आमिर की मौजूदगी के कारण उन्होंने इसे ठुकरा दिया.

 

हफीज ने लगभग एक करोड़ पाकिस्तानी रूपये की पेशकश को ठुकरा दिया क्योंकि फ्रेंचाइजी पहले ही आमिर से अनुबंध कर चुकी है.

 

हफीज इससे पहले भी स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण के तीन दागी खिलाड़ियों आमिर, सलमान बट और मोहम्मद आसिफ को लेकर अपनी भावनाएं जाहिर कर चुके थे.

 

एक मौके पर पाकिस्तान टीम लाहौर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अभ्यास कर रही थी और उसके पूर्व गेंदबाजी कोच मोहम्मद अकरम ने आमिर को नेट्स पर हफीज को गेंदबाजी के लिए आमंत्रित किया। लेकिन बायें हाथ के इस तेज गेंदबाज के दागी इतिहास के कारण हफीज ने उसका सामना करने से इनकार कर दिया.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hafeez refuses lucrative BPL offer due to Aamir’s presence
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017