टेस्ट सीरीज़ में भारतीय बल्लेबाज़ों को डराएगा ये भूत!

By: | Last Updated: Monday, 2 November 2015 7:48 AM
halloween Dale Steyn

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के 32 वर्षीय तेज़ गेंदबाज़ डेल स्टेन टीम इंडिया के गेंदबाज़ों को टेस्ट सीरीज़ में डराते नज़र आएंगे लेकिन उससे पहले स्टेन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर हैलोविन के मौके पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो भूतिया रूप में नज़र आ रहे हैं.

 

दरअसल ये तस्वीर उनकी पुराने दिनों की है जब वो अपने शहर में बच्चों को डराने के लिए हैलोविन पर तैयार हुए थे.

 

अकसर स्टेन अपनी इस तरह के कारनामों के लिए सोशल मीडिया पर प्रचलित रहते हैं.

 

हाल ही में स्टेन ने वनडे सीरीज़ के दौरान 5 मैचों में 10 विकेट हासिल किए. अब वो टेस्ट में भी अपना जलवा बिखेरना चाहेंगे. स्टेन के नाम टेस्ट क्रिकेट के 80 मुकाबलों में 402 विकेट शुमार हैं.

 

इतना ही नहीं भारतीय बल्लेबाज़ अकसर डेल स्टेन की रफ्तार भरी गेंदों से डरे रहते हैं ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अकसर भारतीय बल्लेबाज़ इस तूफानी गेंदबाज़ के आगे फेल साबित हुए हैं.

 

स्टेन ने भारत के खिलाफ महज़ 12 टेस्ट मुकाबलों में 20 के बेहद शानदार औसत से 63 विकेट अपने नाम किए हैं.जिसमें पांच बार 5 विकेट और 1 बार 10 विकेट भी शुमार हैं.

 

इसके साथ ही सीरीज़ में 4 विकेट लेने के साथ ही स्टेन वेस्टइंडीज़ के एमब्रॉस, 13 विकेट लेने के साथ पाकिस्तानी दिग्गज वसीम अकरम और 16 विकेट हासिल कर हरभजन सिंह को भी टेस्ट क्रिकेट में विकेटों के मामले में पीछे छोड़ सकते हैं.

 

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज़ का आगाज़ 5 नवंबर को मोहाली में होगा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: halloween Dale Steyn
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017