हरभजन की अच्छी गेंदबाजी, रैना के नाम 'गोल्डन डक'

By: | Last Updated: Tuesday, 24 November 2015 1:51 PM

कानपुर: भारतीय टेस्ट टीम में वापसी की कवायद में जुटे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने उत्तर प्रदेश के मध्यक्रम के तीन महत्वपूर्ण विकेट निकालकर पंजाब को रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी क्रिकेट मैच में पहली पारी में बढ़त के करीब पहुंचा दिया. पंजाब के 272 रन के जवाब में उत्तर प्रदेश ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक आठ विकेट पर 205 रन बनाये हैं.

 

उत्तर प्रदेश को पंजाब के स्कोर की बराबरी करने के लिये अभी 67 रन की दरकार है जबकि उसके केवल दो विकेट बचे हुए हैं. हरभजन ने अब तक 31 रन देकर तीन विकेट लिये. सिद्धार्थ कौल और दीपक बंसल ने दो-दो विकेट लेकर उनका अच्छा साथ दिया. उत्तर प्रदेश के कप्तान सुरेश रैना ‘गोल्डन डक’ बनकर पवेलियन लौटे जबकि उमंग शर्मा (49), आकाशदीप नाथ (35), हिमांशु असनोरा (34) पीयूष चावला (34) और एकलव्य द्विवदी ने अच्छी शुरूआत की लेकिन इनमें से कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल पाया.

 

स्टंप उखड़ने के समय सौरभ कुमार पांच और इम्तियाज अहमद दो रन पर खेल रहे थे. इससे पहले सुबह पंजाब ने आठ विकेट से 248 रन से आगे खेलना शुरू किया लेकिन प्रवीण कुमार (81 रन देकर चार विकेट) ने उसके बाकी बचे दोनों विकेट जल्दी निकाल दिये.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: harbhajan singh in ranji trophy
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017