गुलाम अली के कार्यक्रम को लेकर फॉलोअर्स से उलझे हरभजन सिंह

By: | Last Updated: Friday, 8 January 2016 8:56 AM
Harbhajan Singh scuffle with followers on Twitter

नई दिल्ली: टीम इंडिया के टर्बिनेटर और स्टार स्पिनर हरभजन सिंह क्रिकेट के मैदान पर और मैदान से बाहर अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते रहे हैं. इस बार हरभजन सिंह सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट के बाद फैंस के साथ भिड़े नज़र आए.

 

दरअसल ये पूरा मामला कोलकाता के ईडन गार्डेन्स मैदान पर मशहूर संगीतकार गुलाम अली के गजल कार्यक्रम को लेकर हुआ. हाल ही में ऐसी खबरें आ रही थी कि गजल सम्राट का ये कार्यक्रम पहले पार्क सर्कस मैदान में होने वाला था, लेकिन पुलिस ने सुरक्षा कारणों से पार्क सर्कस मैदान में गजल कार्यक्रम आयोजित करने की इजाजत नहीं दी. इसके बाद आयोजकों ने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) से संपर्क कर इडेन गार्डेंस में कार्यक्रम आयोजित करने की इजाजत मांगी, लेकिन सीएबी अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने आने वाली 15 तारीख को आईसीसी की जांच टीम के आने का हवाला देते हुए इजाजत देने से इंकार कर दिया.

 

जिसके बाद सोशल मीडिया ट्विटर पर हरभजन सिंह ने टीओआई के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, ”क्रिकेट के मैदानों को क्रिकेट के लिए ही रहने देना चाहिए. वहां पर किसी तरह के संगीत कार्यक्रम को प्रोत्साहन देने की ज़रूरत नहीं है.”

 

हरभजन सिंह के इस ट्वीट पर लोगों की प्रतीक्रिया आनी शुरू हो गई जिसके जवाब में भज्जी ने एक शख्स को रिप्लाई देते हुए एक ट्वीट करते हुए कहा, ”क्रिकेट के मैदान या और कोई मैदान खेलों के लिए हैं, ना की संगीत कार्यक्रम के लिए इसलिए प्लीज़ इन्हें नष्ट ना करें. संगीत कार्यक्रम करने के लिए और बहुत सी जगह हैं.”

Harbhajan Singh Tweet

हरभजन के ट्वीट के बाद एक शख्स ने कहा, ”हरभजन विश्वास नहीं होता कि ऐसा आप कह रहे हैं. आपको गुलाम अली के कार्यक्रम से इसलिए परेशानी है क्योंकि वो मुस्लमान हैं या पाकिस्तानी हैं?”

 

हरभजन सिंह ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, ”ये आपकी बीमारू सोच है, इसमें मुस्लमान और पाकिस्तानी होने का कोई सवाल ही नहीं है..लेकिन खेल के मैदान किसी संगीत कार्यक्रम के लिए नहीं हैं.”

 

इसके बाद कई और लोगों ने हरभजन सिंह और टीओआई को कोट कर कहा, आप लोगों को आईपीएल सेरेमनी के बारे में भी बताना चाहिए. क्योंकि वो भी एक फुटबॉल क्रिकेट ग्राउंड ही था?

1

इसके जवाब में हरभजन सिंह ने कहा, ”जिसके बारे में आपको जानकारी नहीं उस बारे में ना बोलें. आईपीएल सेरेमनी में दर्शक मैदान के बाहर बैठते हैं. ना की मैदान पर?”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Harbhajan Singh scuffle with followers on Twitter
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Ghulam Ali Harbhajan singh Team India
First Published:

Related Stories

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव

बर्मिंघम: वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे...

...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!
...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017