हरियाणा की जीत में चमके हर्षल, मिश्रा ने ली पहली हैट्रिक

By: | Last Updated: Sunday, 13 December 2015 12:40 PM
haryana beat jammu by 10 wicket

अलूर: तेज गेंदबाज हर्षल पटेल के पांच विकेट की मदद से हरियाणा ने विजय हजारे क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप बी मैच में जम्मू एवं कश्मीर को 75 रन पर ढेर करने के बाद 10 विकेट से जीत दर्ज की.

अलूर क्रिकेट स्टेडियम में जम्मू एवं कश्मीर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन हषर्ल (21 रन पर पांच विकेट) की स्विंग गेंदबाजी के अलावा अमित मिश्रा (चार रन पर तीन विकेट) की फिरकी के सामने टीम 22 ओवर में ही ढेर हो गई. कप्तान मिश्रा खुद पांचवें बदलाव के रूप में आए और आते है हैट्रिक लेकर जम्मू की टीम का पुलिंदा बांध दिया. मिश्रा की ये लिस्ट वनडे में पहली हैट्रिक है.

mishra

ऑफ स्पिनर जयंत यादव ने भी दो विकेट चटकाए. जम्मू एवं कश्मीर की ओर से बंदीप सिंह ने सर्वाधिक 24 रन बनाए जबकि नौवें नंबर के बल्लेबाज जहूर सोफी ने 20 रन की नाबाद पारी खेली.

जम्मू एवं कश्मीर के पांच बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल पाए जिसमें कप्तान मिथुन मन्हास और विकेटकीपर बल्लेबाज इयान देव सिंह भी शामिल हैं. हरियाणा ने इसके बाद सलामी बल्लेबाजों हषर्ल (नाबाद 54) और नितिन सैनी (नाबाद 20) की उम्दा पारियों की मदद से 11 ओवर में ही जीत दर्ज कर ली.

हरियाणा की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है जबकि जम्मू एवं कश्मीर की लगातार दूसरी हार है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: haryana beat jammu by 10 wicket
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017