वेस्टइंडीज को कमतर नहीं आंक रहे: अमला

By: | Last Updated: Wednesday, 3 December 2014 3:49 PM

जोहांसबर्ग: दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के अस्थायी तौर पर कप्तान बनाए गए सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला ने कहा है कि आगामी सीरीज के मद्देनजर रैंकिंग में उनसे काफी नीचे वेस्टइंडीज को उनकी टीम कम करके नहीं आंक रही.

 

वेस्टइंडीज 17 दिसंबर से लगभग डेढ़ महीने के दौरे पर दक्षिण अफ्रीका आ रही है, जहां दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट, तीन अंतर्राष्ट्रीय टी-20 और पांच अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला होगी.

 

आईसीसी टेस्ट टीम रैंकिंग में आठवें पायदान पर मौजूद वेस्टइंडीज को पिछले 10 टेस्ट मैचों में छह में हार का सामना करना पड़ा है. हालांकि अमला का मानना है कि दिनेश रामदीन के नेतृत्व में दक्षिण अफ्रीका आ रही कैरेबियाई टीम कड़ी चुनौती पेश कर सकती है.

 

अमला ने मंगलवार को कहा, “निश्चित तौर पर कैरेबियाई टीम के खिलाफ लापरवाह नहीं हुआ जा सकता. यह कैरेबियाई टीम काफी आक्रामक है और वे बहुत ही रोमांचक और विविधतापूर्ण तरीके से खेलते हैं.”

 

दोनों टीमों के बीच 17 दिसंबर को सेंचुरियन में पहला टेस्ट शुरू होगा.

 

अमला ने कहा, “उन्हें कमतर आंकने की कोई वजह नहीं है. हमारे पास एक अच्छी टीम है और अपने सशक्त पक्ष पर एकाग्रता ही हमारी टीम की ताकत है.”

 

दक्षिण अफ्रीकी टीम को पिछले महीने आस्ट्रेलियाई टीम से 1-4 से एकदिवसीय सीरीज गंवानी पड़ी, हालांकि अमला वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज को लेकर सकारात्मक हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hashim Amla_South Africa_West-Indies_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Hashim Amla south africa West Indies
First Published:

Related Stories

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव

बर्मिंघम: वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे...

...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!
...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017