भारत-पाक मैच से 'बेरूखी' और पाकिस्तानी शो पर 'मेहरबान' हिमाचल सरकार

Himachal govt’s double standard on Pakistan!

नई दिल्ली: पाकिस्तान के कार्यक्रम को लेकर हिमाचल सरकार की दोहरी मानसिकता सामने आ गई है. बीसीसीआई महासचिव और भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने हिमाचल सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सीएम ने एक तरफ जहां क्रिकेट के मैच नहीं होने दिया गया, वहीं दूसरी तरफ हिमाचल प्रदेश भवन में पाकिस्तान शो होने दिया.

अनुराग ठाकुर ने धर्मशाला स्थित एचपीसीए मैदान पर भारत-पाकिस्तान मैच नहीं होने देने पर मुख्यमंत्री वीरभद्र को आड़े हाथों लेते हुए सोशल मीडिया पर चंड़ीगढञ में हिमाचल भवन में चल रहे पाकिस्तानी कला एवं शिल्प प्रदर्शनी 2016 की कुछ तस्वीरें साझा की और  हिमाचल सरकार की दोहरी मानसिकता का सवाल उठाया. 
Anurag Thakur
अनुराग ठाकुर ने देशभक्ति की बात करने वाली कांग्रेस पार्टी पर दोहरी मानसिकता अपनाने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं.

अनुराग ठाकुर ने कहा, ”ये तस्वीरें हिमाचल सरकार और मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की दोहरी मानसिकता का जीता-जागता प्रमाण है. जिन्होनें 19 मार्च को हिमाचल में होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच को पूरी सुरक्षा देने से इंकार कर दिया था जबकि हिमाचल भवन में पाकिस्तान के कार्यक्रम को मंजूरी दे दी.”

अनुराग ठाकुर ने साथ ही कहा, ”शहीदों की भावनाओं का सम्मान करने की बात करने वाली कांग्रेस पार्टी भारत-पाक मैच को शहीदों के परिवारों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला कदम बता रहे थे वहीं अब वो पाकिस्तान के लोगों को भारत में रोजगार का अवसर दे रहे हैं.” इसके साथ ही अनुराग ठाकुर ने ये भी कहा कि ”हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन अगर हिमाचल में मैच कराने के पक्ष में था तो वो सिर्फ इसलिए की इससे हिमाचल के लोगों को रोज़गार मिलता.”
Eden
आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान का मैच पहले हिमाचल प्रदेश के एचपीसीए में होना तय हुआ था लेकिन सुरक्षा की पूरी गारंटी नहीं मिलने के बाद इस मैच को आईसीसी ने हिमाचल से कोलकाता के ईडन गार्डेन्स में शिफ्ट कर दिया. ये मुकाबला अपने तय समय पर 19 मार्च को यानी कल खेला जाएगा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Himachal govt’s double standard on Pakistan!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017