हॉकी: ब्रिटेन से हारे तो सरदार सिंह को टीम की कमज़ोर डिफेंस याद आई

By: | Last Updated: Monday, 6 July 2015 2:14 AM
Hockey_HWL_Indian Hockey team_

एंटवर्प: ब्रिटेन से 1..5 से हारने के बाद भारतीय हॉकी टीम के कप्तान सरदार सिंह ने आज कहा कि उनकी टीम को यदि शीर्ष अंतरराष्ट्रीय टीमों में जगह बनानी है कि उसे अपना डिफेंस बेहतर करना होगा.

 

ब्रिटेन के खिलाफ कांस्य पदक के प्ले आफ मुकाबले में आज यहां भारत का डिफेंस चरमरा गया जिससे टीम को 1-5 की शिकस्त के साथ विश्व हाकी लीग सेमीफाइनल्स में चौथे स्थान के साथ संतोष करना पड़ा.

 

सरदार ने कहा, ‘‘हमें अपना खेल बेहतर करने की जरूरत है और डिफेंस उसका महत्वपूर्ण हिस्सा है.’’ उन्हें इस बात का दुख था कि टीम ने ब्रिटेन को पांच गोल करने दिये.

 

भारत की पुरूष टीम के खिलाफ यह ब्रिटेन की सबसे बड़ी जीत है. इससे पहले ब्रिटेन ने सोल ओलंपिक में शुरूआती राउंड के मुकाबलों में भारत को 3-0 से हराया था.

 

ब्रिटेन की टीम ने इससे पहले भारत के खिलाफ एकमात्र बार चार गोल लंदन में 2012 ओलंपिक खेलों के दौरान किए थे.

 

दोनों विश्व हाकी लीग सेमीफाइनल्स की चार शीर्ष टीमें छत्तीसगढ़ के रायपुर में 28 से छह दिसम्बर तक खेले जाने वाले विश्व हाकी लीग फाइनल टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई करेंगी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hockey_HWL_Indian Hockey team_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Hockey HWL indian hockey team
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017